Ranjit Bawa PA accident news

अभी-अभी Ranjit Bawa PA accident news और Ranjit Bawa PA death news निकल कर आ रही है कि पंजाबी गायक रंजीत बावा के PA का एक्सीडेंट हुआ है और हम इसी के बारे ही आपको जानकारी देने वाले हैं । पंजाबी गायक रंजीत बावा के PA जो हैं उसका नाम डिप्टी वोहरा है । डिप्टी वोहरा खन्ना से अपने गाँव जा रहे थे । बताया ये जा रहा है की वापिस अपन्बे घर बटाला जा रहे थे । रस्ते में अम्रतसर मार्ग पर उनका एक्सीडेंट हुआ । इस एक्सीडेंट से उनकी मौके पर ही मौत हो गई लेकिन हुई कैसे वो अब हम जानते हैं आगे की तरफ ।

Ranjit Bawa PA accident news

Ranjit Bawa PA accident news ये निकल कर आ है कि नेशनल हाईवे नंबर 1 के पास ही पड़ते गाँव लिद्द्ड़ां के पास इसका एक्सीडेंट हुआ । इस एक्सीडेंट का कारण पुल का किनारा ही बताया जा रहा है । डिप्टी वोहरा ब्रेजा कार से जा रहे थे बटाला की तरफ । रस्ते में गाँव लिद्द्ड़ां आता है और यहीं से पुल हबी आता है । पुल के पास लगे पिल्लर के साथ इसकी गाडी टकरा गई ।

Ranjit Bawa PA accident news
Ranjit Bawa PA accident news

डिप्टी वोहरा के कार एक्सीडेंट से कार चकनाचूर हो गई और एक्सीडेंट भी काफी भयानक बताया जा रहा था । इस भयानक एक्सीडेंट से डिप्टी वोहरा की मौके पर ही मौत हो गई । डिप्टी वोहरा जो PA हैं पंजाबी गायक रंजीत बावा के । एक्सीडेंट हुआ था रात के 12 बजे के आसपास ही जिसकी सूचना पुलिस और डिप्टी वोहरा के परिवार वालों को मिल चुकी है ।

Ranjit Bawa PA death news

आपको जैसे पता चल गया होगा कि पंजाबी गायक रंजीत बावा के PA डिप्टी वोहरा का काफी तगड़ा कार एक्सीडेंट हुआ था । इस एक्सीडेंट से उसकी गाड़ी भी चकनाचूर हो गई थी । कार की स्पीड भी तेज़ ही बताई जा रही थी । तेज़ स्पीड से कार पिलर की टकराई जिसके कारण मौके पर ही पंजाबी गायक रंजीत बावा के PA डिप्टी वोहरा की मृत्यु हो गई । ये हादसा आज यानी 9 दिसम्बर के दिन का बताया जा रहा है ।

इसके बाद पंजाबी गायक रंजीत बावा के PA डिप्टी वोहरा का अंतिम संस्कार हो चूका है जिसमें रंजीत बावा के अलावा दुसरे लोग भी आये हुए थे । इस हादसे पंजाबी गायक रंजीत बावा भी रोते हुए दिखाई दिए । हम भगवान से यही कह सकते हैं की भगवान डिप्टी वोहरा की आत्मा को शांति दे । क्या आप जानते हैं कि दूसरी तरफ कुलदीप सिंह की हत्या कर दी थी गैंगस्टरों ने ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *