Reward Time app Real or Fake

आज आप जानने वाले हैं Reward Time app Real or Fake बारे जानकारी इस लेख में । पिछले लेख में हमने बताया था कि रिवॉर्ड टाइम ऐप से पैसे कैसे कमाए जाते हैं, जबकि अब यह जानना जरूरी है कि क्या यह एप्लीकेशन रियल है भी कि नहीं, तो चलिए जानते हैं ।

Reward Time app Real or Fake
Reward Time app Real or Fake

Reward Time app Real or Fake

रिवॉर्ड टाइम ऐप रियल एप्लीकेशन है और ऐसा हम चलाकर देख चुके हैं । हमारे किसी दोस्त ने इस रिवॉर्ड टाइम ऐप से कुछ पैसे कमाए थे जिसका प्रूफ हम आपके सामने रखेंगे । रिवॉर्ड टाइम ऐप से हमने 250 रूपए निकाले थे और इन रुपयों को मेरे किसी दोस्त ने amazon अकाउंट में ट्रान्सफर किये थे । तो बस 24 घंटों के अंदर ही रिवॉर्ड टाइम ऐप बनाने वाली कंपनी ने मेरे दोस्त के amazon अकाउंट में पैसे डाल दिए ।

हालांकि रिवॉर्ड टाइम ऐप बनाने वाली कंपनी ने amazon का redeem कोड दिया था, जिसे amazon कंपनी की ऐप या वेबसाइट पर जाकर वहां पर redeem कोड वाले आप्शन में जाकर कंपनी की तरफ से दिए जाने वाले कोड को डालना होता है । जिससे उसी वकत पैसे amazon अकाउंट में जमा हो जाते हैं । इसीलिए आप रिवॉर्ड टाइम ऐप पर काम कर सकते हैं जोकि रियल ऐप है । लेकिन आने वाले समय में क्या यह रिवॉर्ड टाइम ऐप रियल रहेगी भी कि नहीं, इसके बारे अब कुछ नहीं कहा जा सकता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *