Earn Reward app se paise kaise kamaye

Earn रिवॉर्ड ऐप को आये हुए ज्यादा महीने नहीं हुए, इसी वजह से इस ऐप के मात्र 50 हजार ही डाउनलोड हुए हैं । लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि Earn रिवॉर्ड ऐप काम की नहीं बल्कि अधिकतर नई ऐप ज्यादा काम की होती है । इसीलिए अगर आप जानना चाहते हैं ये कि Earn Reward app se paise kaise kamaye तो इसके बारे में आप जानकारी हासिल कर सकते हैं ।

Earn रिवॉर्ड ऐप से जुड़े अन्य टॉपिक भी हम कवर करने की कोशिश करेंगे जैसे कि Earn रिवॉर्ड ऐप क्या है, Earn रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट कैसे बनाए, Earn Reward app se paise kaise nikale इत्यादि ।

Earn Reward app se paise kaise kamaye
Earn Reward app se paise kaise kamaye

Earn Reward app kya hai

Earn रिवॉर्ड ऐप नयी earning एप्लीकेशन है । जिसमें स्क्रैच कार्ड्स एक से अधिक दिए गए हैं । इन्हीं कार्ड को स्क्रैच करने के बाद ऑफर्स कम्पलीट करने पर यूजर को पैसा दिया जाता है । पैसे कम नहीं बल्कि ठीक-ठाक ही मिलते हैं जिससे यूजर कुछ हद तक Earn रिवॉर्ड ऐप से पैसे कहीं पर भी जाकर कमा सकता है । ऑफर्स एक ही तरह के होते हैं जैसे कि उसे कम्पलीट करने का तरीका । लेकिन टास्कस अलग-अलग नहीं शामिल किए गए कंपनी की तरफ से इस Earn रिवॉर्ड ऐप में ।

इसीलिए Earn रिवॉर्ड ऐप में ऐप डाउनलोड करने के अलावा स्पिन और invite करके पैसे कमाने का ही मौका मिलता है । Earn रिवॉर्ड ऐप उसी तरह ही काम करती है जैसी अन्य earning ऐप काम करती है । लेकिन Earn रिवॉर्ड ऐप का इंटरफ़ेस अन्य ऐप की तुलना में थोड़ा सा अलग रखा है कंपनी ने जिससे कि यूजर का विश्वास बना रहे और टास्क पूरा करने में मजा आए । Earn Reward app se paise kaise kamaye, इसके तरीके सीखने से पहले अकाउंट बनाना ही सीखेंगे आप, जिसके बारे हमने नीचे अलग से टॉपिक किया है कवर ।

Earn Reward app me account kaise banaye

Earn रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट बनाने से कंपनी की तरफ से फ्री बोनस यूजर को दिया जाता है और इसके लिए आप ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से Earn रिवॉर्ड ऐप डाउनलोड फ्री बोनस प्राप्त कर सकते हैं । Earn Reward app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे निम्नलिखित है :

Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • Earn रिवॉर्ड ऐप ओपन करते ही आपके सामने जो पेज आएगा उसे आप नीचे बने skip बटन पर क्लिक करके हटाएंगे और ऐसा दो बार करना होता है ।
Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • अब आप देख सकते हैं कि Earn रिवॉर्ड ऐप में आये उहे नए पेज के नीचे sign up बटन दिखाई दे रहा है उसी पर मैं क्लिक करूंगा ।
Earn Reward app me account kaise banaye
Earn Reward app me account kaise banaye
  • अब बड़ा सा फॉर्म भरने का पेज खुलकर आया है । चित्र के अनुसार Earn रिवॉर्ड ऐप में पहले वाले बॉक्स में अपना नामा भरेंगे, दुसरे बॉक्स में वह मेल id भरेंगे जिसपर इस Earn रिवॉर्ड ऐप का अकाउंट बने, तीसरे बॉक्स में मोबाइल नंबर डालना है, चौथे बॉक्स में स्टेट सेलेक्ट करना होगा और अंत में यह SAC2367183 रेफरल कोड भरना होगा । अगर आपने ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से Earn रिवॉर्ड ऐप डाउनलोड की है तो ऐसे में रेफरल कोड भरने की जरूरत नहीं । सारी डिटेल्स भरने के बाद मैं Create Account वाले बटन पर क्लिक करके आगे बढूँगा ।
Earn Reward app se paise kaise kamaye

अब आप देख सकते हैं कि Earn रिवॉर्ड ऐप का मुख्य डैशबोर्ड खुलकर आ गया है तो इसका मतलब हमारा अकाउंट बन चका है और अब हम यहाँ से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं । Earn Reward app se paise kaise kamaye जाते हैं इसके लिए हमने नीचे अलग से टॉपिक कवर किया हुआ है जिसे आप अगर आप पढना चाहो तो पढ़ सकते हैं ।

Earn Reward app se paise kaise kamaye

Earn Reward app se paise kaise kamaye इसके तरीके इतने भी ज्यादा नहीं कि यूजर को जानने में समय ज्यादा लगे । तो इसका मतलब अगर यूजर चाहे तो बिना यह आर्टिकल पढ़े भी Earn रिवॉर्ड ऐप में पैसे कमाने के सभी तरीके आराम से समझ सकता है । Earn Reward app se paise kaise kamaye, इसको लेकर जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Sign Up Bonus

Earn रिवॉर्ड ऐप पहली बार अगर आप डाउनलोड करने जा रहे हो तो इसका मतलब पहली बार उसमें अकाउंट बनाने की जरूरत पड़ेगी । पहली बार Earn रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट बनाने पर कंपनी वाले कुछ ना कुछ बोनस आपको दे सकते हैं । हमारी तरफ से दिए गए लिंक के माध्यम से Earn रिवॉर्ड ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने पर कुछ ना कुछ बोनस आपको मिल सकता है और यह डाउनलोड लिंक सबसे ऊपर हमने दे रखा है ।

Scratch Cards

Earn रिवॉर्ड ऐप में मुख्य रूप से स्क्रैच कार्ड ही सबसे बेस्ट टास्क हैं । इस स्क्रैच कार्ड को स्क्रैच करने से यूजर को कहा जाता है ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें कुछ करने को, जिससे कि यूजर को बोनस दिया जा सके । कार्ड स्क्रैच करके Earn Reward app se paise kaise kamaye इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • Earn रिवॉर्ड ऐप में कई कार्ड्स दिए गए हैं जिसमें से मैं किसी भी एक कार्ड पर तो सबसे पहले क्लिक ही करूंगा ।
Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • अब इसके बाद मैं इसी कार्ड को स्क्रैच करूंगा ।
Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • अब आप देख सकते हैं कि मुझे Movieflix Quiz नाम का ऑफर मिला है, जिसे कम्पलीट करने पर 6 रूपए हमें मिलेंगे । अब हम इसी movieflix Quiz नाम के ऑफर पर क्लिक करेंगे ।
Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • Earn रिवॉर्ड ऐप में इस ऑफर से 6 रूपए हमें कैसे मिलेंगे इसके लिए रूल्स आप चित्र में देख सकते हैं । रुल ये है कि Earn रिवॉर्ड ऐप में नीचे बने Claim Offer पर क्लिक करके Movieflix Quiz नाम की ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा जाएगा वह ऐप डाउनलोड करनी पड़ेगी, उस movieflix ऐप में शुरुआत में हमसे दो सवालों के जवाब पूछे जाएँगे उसके जवाब मुझे देने होंगे, इसके बाद एक quiz खेलने होगा मुझे जिसमें मुझसे 10 सवालों के जवाब पूछे जाएँगे । ये काम करते ही Earn रिवॉर्ड ऐप के वॉलेट में 6 रूपए जमा हो जाएँगे ।

इसी तरह Earn रिवॉर्ड ऐप में कई स्क्रैच कार्ड्स मिलते हैं जिसे स्क्रैच करके एक-एक करके ऑफर्स कम्पलीट करने होते हैं । ऑफर्स कम्पलीट करने का तरीका उसी Earn रिवॉर्ड ऐप में ऑफर वाले पेज में ही बताया गया होता है जिसे आप पहले से ही पढ़ लेंगे । अन्य तरीकों से Earn Reward app se paise kaise kamaye जाएं ऐसा एकमात्र तरीका बचा है invite करने का जो हम आगे बताने वाले हैं ।

Spin

Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • Earn रिवॉर्ड ऐप के सबसे नीचे दुसरे नंबर पर जब आप क्लिक करेंगे तब आपके सामने बड़ी सी चक्करी दिखाई देगी । हमें और आपको फ्री में 1 बार ही स्पिन करने का मौका मिलेगा । इसीलिए मैं एक बार ही क्लिक करूंगा ऊपर बने spin बटन पर ।
Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • अब आप देख सकते हैं कि हमें 1 रुपया मिला है फ्री में और इतना स्पिन के माध्यम से मिलना अच्छा ही है ।

Invite or Referral Bonus

Earn रिवॉर्ड ऐप किसी को invite करने पर मिलता है 15 रूपए का बोनस और इसके लिए आप अपनी ऐप का invite लिंक अपने दोस्तों को भेजते रहिये । आपके भेजे गए लिंक के माध्यम से सामने वाला बन्दा जब Earn रिवॉर्ड ऐप डाउनलोड करके उसमें अकाउंट बनाएगा और उसमें जब कोई भी दो ऑफर कम्पलीट करेगा तब आपको मिलेंगे 15 रूपए और सामने वाले बंदे बिना ऑफर कम्पलीट किये ही मिलेगा बोनस ।

Earn Reward app referral code
Earn Reward app referral code

सामने वाले बंदे को invite लिंक भेजने की बजाय रेफरल कोड भी भेज सकते हैं । सामने वाला बन्दा आपका रेफरल कोड भरेगा तब जब उस Earn रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट बनाने के लिए कहा जाता है क्योंकि अकाउंट बनाने के दौरान रेफरल कोड भरने के लिए कहा जाता है । अगर आपने अभी तक Earn रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट नहीं बनाया तो आप यह SAC2367183 कोड भर सकते हैं या फिर इसकी जगह पर सबसे ऊपर की तरफ दिए डाउनलोड लिंक से यह ऐप डाउनलोड कर सकते हैं ।

Earn Reward app se invite kaise kare

Earn रिवॉर्ड ऐप से invite करने का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Earn Reward app referral code
Earn Reward app referral code
  • Earn रिवॉर्ड ऐप के सबसे नीचे तीसरे नंबर पर बने बटन पर जब आप क्लिक करेंगे तब आपके सामने इस तरह का पेज दिखाई देगा ।
  • Earn रिवॉर्ड ऐप में खुले invite पेज के सबसे नीचे छोटे से आइकॉन पर क्लिक करके invite लिंक अपने दोस्तों को भेज सकते हैं । अगर रेफरल कोड भेजना हो तो ऊपर की तरफ कोड को आप कॉपी करने के बाद अपने दोस्तों को भेज सकते हैं जो यही कोड Earn रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान डालेंगे ।

Earn Reward app se paise kaise nikale

Earn Reward app se paise kaise nikale, इसका प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • Earn रिवॉर्ड ऐप में सबसे नीचे आखिरी नंबर पर बने बटन पर यानी चौथे बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Earn Reward app se paise kaise nikale
Earn Reward app se paise kaise nikale
  • चित्र की सहायता से अब आप Redeem बटन पर क्लिक करेंगे ।
Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद आप अगर आप UPI के माध्यम से पैसे लेना चाहते हैं तो अपनी UPI ID पहले वाले आप्शन में डालेंगे जैसे कि Paytm, PhonePe, हर कोई बैंक की UPI ID आदि । अगर amazon pay अकाउंट में ट्रान्सफर करना चाहते हैं तो amazon pay अकाउंट में डाले गए मोबाइल नंबर डालेंगे दुसरे वाले आप्शन में ।
  • जब आप UPI ID वाले आप्शन पर क्लिक करेंगे तब UPI ID भरने को कहा जाएगा वह आप भरेंगे ।
Earn Reward app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब आप चित्र में देख सकते हैं कि withdraw नाम का छोटा सा बटन दिखाई दे चूका है जिसपर मैं क्लिक करूंगा ।
  • Withdraw बटन पर क्लिक करते ही मोबाइल नंबर आये हुए OTP डालने को कहा जाएगा ताकि कन्फर्म किया जा सके कि मैं ही इस Earn रिवॉर्ड ऐप से पैसे निकाल रहा हूँ ।
  • OTP डालने के बाद Earn रिवॉर्ड ऐप से पैसे निकालने की रिक्वेस्ट सबमिट हो जाती है उसी वक्त ही, जिसका मेसेज छोटा सा इसी ऐप में दिखा दिया जाता है ।

Earn Reward app payment proof

Earn Reward app payment proof
Earn Reward app payment proof

Earn रिवॉर्ड ऐप में मेरे दोस्त ने 130 रूपए बनाये थे, जिसने निकालने के लिए रिक्वेस्ट डाली थी । कुछ ही मिनटों के अंदर 130 रूपए जमा हो गए थे Paytm में जैसा कि आप चित्र में देख सकते हैं । अब आप Earn रिवॉर्ड ऐप से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं invite करके या फिर ऑफर्स कम्पलीट करके । Earn रिवॉर्ड की तरह कैश किंग ऐप भी उसी वक्त ही पैसे अकाउंट में ट्रान्सफर आकर देती है ।

Earn Reward app is Real or Fake

Real

Earn Reward app invite link

https://earnrewardapp.page.link/RNrW

Earn Reward app referral code

SAC2367183

Earn Reward app invite or referral bonus

किसी को invite करने पर 15 रूपए मिलेंगे वो भी तब अगर सामने वाला यूजर कम से कम 2 ऑफर Earn रिवॉर्ड ऐप में कम्पलीट करता है तो ।

Earn Reward app withdrawl method

UPI and Amazon Pay

Earn Reward app minimum withdrawl

Earn रिवॉर्ड ऐप से UPI में कम से कम 100 रूपए और amazon pay में कम से कम 10 रूपए पैसे ट्रान्सफर कर सकते हैं, लेकिन हो जाते हैं जो अच्छी बात है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *