Gippy Grewal firing news – गिप्पी ग्रेवाल की कार में लगी गोलियाँ

Gippi Grewal firing news

26 नवम्बर यानी आज के दिन गिप्पी ग्रेवाल की लेम्बोर्गिनी कार पर गोलियां लगी । लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक लौरेंस बिश्नोई की गैंग में शामिल गैंगस्टरों ने गिप्पी ग्रेवाल के घर पर अटैक करने की कोशिश की । गैंगस्टर ने लौरेंस बिश्नोई के घर से ही बाहर की थी उसके बंगले पर । बताया जाता है कि 4 गोलियां गिप्पी ग्रेवाल की लेम्बोर्गिनी कार पर लगी ।

इस हादसे के वक्त गिप्पी ग्रेवाल का परिवार घर पर मौजूद था । इस हादसे से का परिवार पूरी तरह सुरक्षित है । अब आगे कनाडा की पुलिस ने सिक्यूरिटी बढ़ा दी होगी अब तक । गोलियां चलाने वाले गैंगस्टरों के बारे में लोगों को पता तब चला जब फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हो रहा था और वह पोस्ट लौरेंस बिश्नोई ग्रुप की तरफ से पोस्ट किया गया था, ऐसा बताया जा रहा था ।

हालाँकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई कि क्या सच में ही लौरेंस बिश्नोई की गैंग ने ही यह अटैक करवाया है या फिर यह कोई अफवाह है । लेकिन यह बात तो सच है कि गैंगस्टरों के घर के बाहर से गोलियां दागी गईं जो उनके बंगले में खड़ी कार में लगी । गिप्पी ग्रेवाल का परिवार कनाडा में जहाँ रहता है वह जगह वैंकूवर है ।

गिप्पी ग्रेवाल का काफी लगाव था sidhu मूसे वाला के साथ और सलमान खान से वह काफी खुश होकर मिल रहा था जब सलमान खान को बुलाया था गिप्पी ग्रेवाल की तरफ से आने वाली नयी फिल्म की प्रमोशन के लिए । गैंगस्टर लौरेंस बिश्नोई ग्रुप की तरफ से शेयर किये गए पोस्ट के मुताबिक गिप्पी ग्रेवाल ने सलमान खान के साथ ज्यादा मेल मिलाप सा किया हुआ था जब सलमान खान उनकी फिल्म की प्रमोशन करने के लिए आए थे और वहीँ दूसरी तरफ sidhu मूसे वाला के साथ ज्यादा लगाव होने की वजह से ही लौरेंस बिश्नोई ग्रुप ने गिप्पी ग्रेवाल को मारने का प्लान बनाया ।

इस पोस्ट के इन्टरनेट पर वायरल होने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने जाँच पड़ताल करनी शुरू कर दी है और पता लगाया जा रहा है कि यह पोस्ट क्या लौरेंस बिश्नोई ग्रुप की तरफ से ही पोस्ट की गई है या नहीं । क्योंकि धमकी भरी पोस्ट जिस फेसबुक अकाउंट के माध्यम से पोस्ट कर भेजी गई थी, वह फेसबुक अकाउंट हादसे से कुछ घंटे पहले ही बनाया गया था । पोस्ट जिस जगह से शेयर की गई थी उस जगह की लोकेशन मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां तुरंत गिप्पी ग्रेवाल को टारगेट बनाने वाली गैंगस्टरों को गिरफतार करेगी और ऐसा होना काफी मुश्किल है । क्योंकि sidhu मूसे वाला के कत्ल का मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *