COIN app real or fake

कॉइन एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक, इसके बारे जानना चाहते हैं अधिकतर यूजर्स । कॉइन एप्लीकेशन में टास्कस की संख्या ही इतनी ज्यादा है कि यूजर्स का ध्यान भटक जाता है । अधिकतर टास्कस यूजर्स की समझ से बाहर हैं जिसे समझने में वक्त लग जाता है । इसी कारण से अधिकतर यूजर्स कॉइन एप्लीकेशन की बजाय अन्य earning एप्लीकेशन की तरफ ही जाना पसंद करते हैं जैसे कि सिक्का, रोजगार पे, taurus आदि ।

COIN app real or fake
COIN app real or fake

कॉइन एप्लीकेशन रियल है जो टास्क पूरा करने के बदले में पैसे देती है और उनके अकाउंट में ट्रान्सफर भी करती है । 1 मिलियन से भी ज्यादा के डाउनलोड कॉइन एप्लीकेशन के हुए हैं । 5 में से 4.4 की पॉजिटिव रेटिंग्स इसे मिली है जो काफी अच्छी बात है । अगर आप कॉइन एप्लीकेशन में पैसे कमाना चाहते हैं तो आप सबसे नीचे दिए गए लिंक से ही कॉइन एप्लीकेशन डाउनलोड करेंगे, जिससे आपको 1000 coins फ्री में मिलेंगे । सीधा ही कॉइन एप्लीकेशन डाउनलोड करने पर मात्र 100 coins ही मिलते हैं जो काफी कम ही ।

टास्कस की संख्या बहुत हैं जिसे पूरा सच में पैसा बनाया जा सकता है । लेकिन अधिकतर टास्कस सही नहीं जैसे कि सर्वे पूरा कर्ण के लिए यूजर को पर्सनल सवालों के जवाब देना, अलग से प्रीमियम और प्रो प्लान खरीदना आदि । कंपनी ने इस कॉइन एप्लीकेशन में ऐसा सिस्टम बना रखा है कि जो भी यूजर्स इनका प्रीमियम या प्रो प्लान खरीदता हैं तब वह यूजर तेज़ी से पैसा बना पाएगा । बिना प्लान खरीदे पैसे इस कॉइन एप्लीकेशन में काफी धीरे-धीरे से बनते हैं अगर नॉर्मल टास्क की बात करें तो ।

टास्कस बहुत से हैं जिसमें से सबसे ज्यादा पैसे बनते हैं उन टास्कस को पूरा करने पर जो टास्क लम्बे होते हैं जैसे कि बाहर से किसी एप्लीकेशन को डाउनलोड करना, सर्वे पूरा करना और किसी को invite करना । किसी को invite करना सबसे आसान तरीका होता है क्योंकि इसमें आप अपनी कॉइन एप्लीकेशन का invite लिंक सामने वाले यूजर्स को भेजेंगे । तो कुल मिलकर कॉइन एप्लीकेशन रियल है और इसमें आप टास्क पूरा करके पैसा बनाना शुरू कर सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *