Zap surveys app real or fake

जैप सर्वे ऐप ज्यादा पोपुलर नहीं लेकिन धीरे-धीरे हो रही है अगर यूजर्स को उनके काम का पैसा मिलता रहे । बहुत से नहीं बल्कि कुछ लोग ही जानना चाहते हैं ये कि Zap surveys app real or fake जो हम इस आर्टिकल में जानने वाले हैं ।

Zap surveys app real or fake
Zap surveys app real or fake

जैप सर्वे ऐप रियल है । इस जैप सर्वे ऐप में पैसा बनता भी है और निकलता भी है । नीचे के चित्र में हमने जैप सर्वे ऐप का पेमेंट प्रूफ लोगों के साथ शेयर किया है । चित्र में आप देखेंगे कि दो बार 25 डॉलर्स हमें मिले हैं । इससे कम पैसे भी यूजर निकाल सकता है और इसके लिए एक अकाउंट बना होना चाहिए जैसे कि paypal में, amazon, मास्टर कार्ड और स्टारबक्स । इनमें से किसी भी एक प्लेटफार्म का चयन कर सकता है यूजर पैसे निकालने के लिए ।

Zap surveys app payment proof
Zap surveys app payment proof

जैप सर्वे ऐप का यूजर इंटरफ़ेस इतना बढ़िया है साधारण है कि नए यूजर्स के लिए इसमें टास्क पूरा करने काफी आसान सा हो जाता है । लेकिन invite करने के बदले में मिलने वाला बोनस कम होता है । सामने वाला यूजर जबतक सर्वे पूरा करता जाता है उतनी बार 5 या 10 प्रतिशत बोनस हमें यानी आपको मिलेंगे । इसीलिए invite करके ज्यादा पैसे बनाने हैं तो जैप सर्वे ऐप नहीं बल्कि कैश किंग एप्लीकेशन की तरफ आप जा सकते हैं ।

जैप सर्वे ऐप को तब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है और इसमें से कुछ ही यूजर्स जैप सर्वे ऐप चलते होंगे पैसे बनाने के लिए । अधिकतर यूजर्स इस जैप सर्वे ऐप में नए ही होते हैं जो कुछ दिन बाद इसका इस्तेमाल करने के बाद इन्हें छोड़ देते हैं । लेकिन स्स्बे बड़ी समस्या आपके लिए तब हो सकती है जब इसमें बहुत सारे टास्क देखने को मिले । तो अंत में मैं यही कहाँ चाहता हूँ कि जैप सर्वे ऐप रियल एप्लीकेशन है और इस पर भरोसा किया जा सकता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *