Happy Survey app Real or Fake

हैप्पी सर्वे एप्लीकेशन को इन्टरनेट पर काफी पॉजिटिव रेटिंग्स मिली हुई हैं, जिसपर यूजर का विश्वास करना आसान हो जाता है । Earning एप्लीकेशन होने की वजह से हैप्पी सर्वे एप्लीकेशन से पैसा कमाना क्या सही या नहीं, इसकी जानकारी यूजर को मालूम नहीं होती । तो सवालों का जवाब मिलेगा इस आर्टिकल में क्योंकि यहां हम Happy Survey app Real or Fake को लेकर विस्तारपूर्वक जानकारी देंगे ।

Happy Survey app Real or Fake
Happy Survey app Real or Fake

भले ही यूजर हैप्पी सर्वे एप्लीकेशन से थोड़ा पैसा नहीं निकाल सकता हो, लेकिन जितना वह निकालना चाहता है वह निकाल सकता है । कम से कम यूजर इस हैप्पी सर्वे एप्लीकेशन से तो 10 डॉलर्स ही निकालने की सुविधा मिलती है और इसके लिए 10 हजार क्रेडिट्स की जरूरत पड़ती है । क्योंकि 10 हजार क्रेडिट्स इक्कठा करने के बाद ही बदले में 10 डॉलर्स मिलते हैं । फ्री क्रेडिट्स पाने के लिए नीचे दी गए लिंक से हैप्पी सर्वे एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा ।

हमने अलग-अलग लोगों से रिव्यु लिए और वहां मुझे यह जानना को मिला कि अधिकतर लोग सर्वे से परेशान हैं । अधिकतर यूजर्स के मुताबिक सर्वे आसानी से कम्पलीट नहीं होता है । क्योंकि हैप्पी सर्वे एप्लीकेशन में दिखाया जाने वाला सर्वे में अगर यूजर एक सवाल का भी गलत जवाब दे दे तो उसका सर्वे कैंसिल हो जाता है । अधिकतर यूजर्स को सर्वे पूरा करने पर पैसा मिला ही नहीं । सर्वे पूरा करने से अच्छा है टास्क पूरा करके यानी गेम्स खेलकर पैसा बनाना ।

पॉजिटिव रेटिंग्स तो काफी ज्यादा थी । लेकिन नेगेटिव रेटिंग्स का ज्यादातर कारण था सर्वे अच्छा ना हों क्योंकि सर्वे आसानी से पुरे नहीं होते । ऐसा मेरा नहीं बल्कि अलग-अलग यूजर्स का एक्सपीरियंस है । भले ही हैप्पी सर्वे एप्लीकेशन रियल हो, लेकिन इसमें विडियो देखकर पैसा कमाना आसान काम नहीं बल्कि काफी मुश्किल है । इसका मतलब विडियो देखने की बजाय, सर्वे पूरा करने की बजाय लोगों को invite करने और एप्लीकेशन डाउनलोड करने वाले टास्क को पूरा करके पैसा कमाना ही सबसे बेस्ट तरीका है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *