Tropical Crush app real or fake

पैसे कमाने से पहले जानना चाहिए Tropical Crush app real or fake बारे । क्योंकि जहाँ एक तरफ इस एप्लीकेशन के डाउनलोड की संख्या 1 मिलियन के पार जा चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ लोग इसकी सच्चाई के बारे जानना चाहते हैं जैसे कि क्या यह ऐप रियल है या फिर फेक ।

Tropical Crush app real or fake
Tropical Crush app real or fake

ट्रॉपिकल क्रश एप्लीकेशन रियल एप्लीकेशन है और यहाँ से कमाया हुआ पैसा निकाला जा सकता है । हालांकि इस ट्रॉपिकल क्रश एप्लीकेशन में पैसे ज्यादा नहीं बल्कि काफी कम बनते हैं । क्योंकि गेम्स खेलकर तो पैसा तो मिलता नहीं बल्कि टिकट्स ही दिलवा दिए जाते हैं यूजर को । उन टिकट्स का इस्तेमाल तो केवल ड्रा खोलने के लिए ही किया जाता है जिसमें कुछ बोनस ही दिया जाता है ।

Tropical Crush app payment proof
Tropical Crush app payment proof

ट्रॉपिकल क्रश एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ आप चित्र में देख सकते हैं जिसमें 11.95, 10, 11.45 और 15.70 डॉलर्स की पेमेंट प्राप्त हुई है । इस चित्र को देखकर आपको पता चल ही गया होगा कि ट्रॉपिकल क्रश एप्लीकेशन सच में पैसे देती है और यह रियल एप्लीकेशन है । यह पेमेंट प्रूफ ट्रॉपिकल क्रश एप्लीकेशन का है जो मेरे किसी दोस्त ने दिया है और यह सभी पैसे केवल paypal अकाउंट में ही जमा हुए थे । जबकि Paypal के अलावा अन्य किसी एप्लीकेशन से आप पैसा नहीं ले सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *