Herody app Real or Fake

Herody app Real or Fake जानना बहुत ही जरूरी है क्योंकि इसे 5 में से 4.7 पॉजिटिव स्टार मिले हैं । इतने ज्यादा पॉजिटिव स्टार हीरोडी एप्लीकेशन को मिलना बहुत ही बड़ी बात है और इसी कारण से इसपर विश्वास करना काफी मुश्किल हो जाता है । ऐसा मैं इसीलिए कह रहा हूँ क्योंकि earning एप्लीकेशन पर 4 से ज्यादा पॉजिटिव रिव्यु आसानी से नहीं मिलते जबकि हीरोडी एप्लीकेशन को मिले हैं ।

Herody app Real or Fake
Herody app Real or Fake

हीरोडी एप्लीकेशन रियल है और यहाँ पर बहुत से यूजर को पैसे मिले हैं । भले ही हीरोडी एप्लीकेशन को इन्टरनेट पर फेक पॉजिटिव रिव्यु मिले हों लेकिन जितने भी यूजर्स ने इसमें टास्क कम्पलीट करके पैसे बनाए हैं उन्हें पैसे मिले हैं । हालाँकि हीरोडी एप्लीकेशन से पैसे तुरंत से नहीं मिलते बल्कि कई घंटे मिल जाते हैं क्योंकि कंपनी की टीम मैन्युअल तरीके से ही यूजर के अकाउंट में पैसे जमा करती है, जिसके चलते समय ज्यादा लग जाता है ।

Herody app Real or Fake

वहीं दूसरी तरफ हीरोडी एप्लीकेशन मजबूर करती है यूजर को एक अच्छा सा कमेंट और 5 स्टार रिव्यु देने के लिए इसी एप्लीकेशन को लेकर । जिसके चलते अधिकतर यूजर जब यह देखते हैं कि हीरोडी एप्लीकेशन को काफी बढ़िया रेटिंग्स मिली हैं तो वे आँख बंद ककर इसपर भरोसा कर लेते हैं । वैसे इसे फेक रिव्यु ही मिले हैं लेकिन हीरोडी एप्लीकेशन रियल है और अधिकतर यूजर्स का कहना है जिसका स्क्रीनशॉट हमने ऊपर दिखा रखा है ।

जानकारी के लिए आप इतना जान लीजिए कि ऊपर का स्क्रीनशॉट रियल है और वहां पर यूजर ने फेक कमेंट नहीं किया क्योंकि फेक कमेंट केवल हीरोडी एप्लीकेशन को अच्छा बताने के लिए ही इन्टरनेट पर हर तरफ किया गया है ना कि पैसे मिलने को लेकर । इन्टरनेट पर आपको हर तरफ फेक रिव्यु यही देखने को मिलेगा कि हीरोडी एप्लीकेशन अच्छी earning एप्लीकेशन है और इसमें पैसे बनते हैं आदि । लेकिन कितने पैसे यूजर ने हीरोडी एप्लीकेशन से कमाए इसका रिव्यु इन्टरनेट पर फेक नहीं बल्कि रियल है अभी के समय में । जबकि आने वाले समय में क्या हीरोडी एप्लीकेशन रियल रहेगी या नहीं सिएक बारे अभी से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *