mWin app Referral Code – H95JFS

mWin app Referral Code है H95JFS, जिसे तब डालना होता है जब mWin डाउनलोड करने के बाद इसमें अकाउंट बनाने का होता है । अकाउंट बनाने के दौरान mWin में रेफरल कोड जब आपसे मांगा जाए तब आप यही रेफरल कोड डालेंगे । जिससे 240 पॉइंट्स फ्री में, जिसकी वैल्यू होती है 2.4 रूपए के बराबर मिलेंगे ।

sign in with google
sign in with google

ऊपर आप फोटो में देख सकते हैं कि mWin किस तरह से और कहाँ पर डालना होता है । फोटो में आप देखेंगे कि एक छोटा सा बॉक्स दिखाई दे रहा है उसमें यह H95JFS रेफरल कोड डालने का होता है ।

mWin ऐप में आप अपना रेफरल कोड सामने किसी को भेजते हैं और सामने वाला बन्दा mWin ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने के दौरान जब आपका भेजा गया रेफरल कोड डालेगा तब सामने वाले बंदे को 240 पॉइंट्स और आपको मिलेंगे 100 पॉइंट्स । सामने वाला बन्दा अगर उसमें तीन टास्क कम्पलीट करे तब आपको 600 पॉइंट्स और अगर सामने वाला बन्दा जितनी बार mWin से पैसा निकालेगा उतनी बार 5 प्रतिशत पॉइंट्स आपको फ्री में मिलते जाएँगे ।

mWin app Referral Code - H95JFS

अपनी mWin एप्लीकेशन का रेफरल कोड देखने के लिए आप mWin एप्लीकेशन में सबसे नीचे की तरफ बने invite नाम के बटन पर क्लिक जब करेंगे, तब इस तरह का पेज खुलकर आएगा । इसमें हमने सबसे पहले जिस कोड को मार्क किया हुआ है वह हमारा रेफरल कोड होगा उसी तरह आपका भी एक रेफरल कोड होगा । उसी कोड के साथ में बने कॉपी बटन पर क्लिक करने से mWin एप्लीकेशन का रेफरल कोड कॉपी होता है, जिसे अपने दोस्तों को भेज सकते हैं ।

चाहे तो नीचे की तरफ बने refer नाम के बटन पर क्लिक करके रेफरल लिंक भेज सकते हैं । क्योंकि सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके उसमें अकाउंट बनाएगा, टास्क कम्पलीट करेगा और यहाँ से पैसा निकालता रहेगा तब पैसा उतना ही बनेगा आपको जितना रेफरल कोड डालकर बनता है । अगर आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से mWin एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं तब रेफरल कोड पहले से ही भरा हुआ आपको मिलेगा mWin एप्लीकेशन में । अगर mWin एप्लीकेशन में रेफरल कोड पहले से नहीं भरा हुआ होता है तो ऐसे में आप खुद से यह H95JFS रेफरल कोड डाल सकते हैं, जिससे 2.4 रूपए आपको मिल जाएँगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *