mWin app Review

हम mWin app Review करेंगे विस्तार के साथ क्योंकि मैंने इसे अच्छे से चलाया है । mWin तो है एक earning एप्लीकेशन और इसी कारण से अधिकतर यूजर नहीं जानते कि mWin एप्लीकेशन की मुख्य कमियां क्या है और खूबियाँ भी । आगे बढ़ने से पहले इस mWin एप्लीकेशन की सबसे बड़ी खूबी के बारे में बात कर लेते हैं और वह यही है कि इसमें यूजर 1 रुपया आराम से निकाल सकता है पहली बार में । इसका मतलब यूजर के लिए अब पैसे निकालने को लेकर कोई परेशानी वाली बात नहीं रह जाती है ।

mWin app Review
mWin app Review

mWin app Review विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  1. mWin एप्लीकेशन में टास्क की संख्या बहुत ज्यादा है, जिसे यूजर अपने हिसाब से किसी भी टास्क को पूरा करके पैसा कमा सकता है । लेकिन अधिकतर टास्क पूरा करने पर पैसे ना के बराबर ही मिलते हैं जिनके नाम हैं pubscale, ad hump और छोटे मोटे टास्क जैसे कि स्क्रैच कार्ड, स्पिन एंड विन, क्विक ऑफर्स आदि । इन टास्क को छोड़कर ऐप्स डाउनलोड, गेम्स और invite करने वाले टास्क पूरा करके ही पैसा बनाना सबसे अच्छा तरीका होता है और ऐसा मैंने खुद से अनुभव किया है ।
  2. mWin एप्लीकेशन में सबसे आसान तरीका पैसे कमाने का है गेम्स खेलना । इसमें गेम्स को डाउनलोड करने के बाद उस एप्लीकेशन को जितने समय के लिए खोल रखा जाए उतने पॉइंट्स फ्री में मिलते हैं और चाहे तो आप उस एप्लीकेशन को चलाएं या फिर खोलकर ही छोड़ दें । मैंने तो गेम्स को डाउनलोड करने के बाद उसे खेलने की बजाय उसे खोलकर छोड़ दिया था जिसके बदले पॉइंट्स अपने आप ही mWin एप्लीकेशन में बनते गए थे । हलांकि हमने अलग से आर्टिकल लिखा भी हुआ है कि mWin एप्लीकेशन से पैसे कमाने के हर तरीके के बारे में
  3. mWin एप्लीकेशन लोगों को invite करना ही सबसे अच्छा टास्क माना जाता है । क्योंकि किसी को invite करने से सामने वाले बंदे को फ्री में 2.4 रूपए मिलते हैं और आपको अलग-अलग तरीके से पैसे मिलते रहते हैं । जैसे कि सामने वाले बंदे ने अगर mWin एप्लीकेशन में अकाउंट बनाया तब आपको 100 पॉइंट्स यानी 1 रुपया मिलेगा, सामने वाले बंदे ने अगर तीन टास्क कम्पलीट किए तब आपको 600 पॉइंट्स यानी 6 रूपए मिलेंगे । इसके अलावा सामने वाला बन्दा जितनी बार भी mWin एप्लीकेशन से पैसे निकालता है उसका 5 प्रतिशत अमाउंट जितना बनता है उतना अमाउंट कंपनी की तरफ से आपको कई बार मिलता जाएगा और यही सबसे अच्छी बात है इस ऐप की ।
  4. mWin एप्लीकेशन में जमा पैसों को अलग-अलग प्लेटफार्म में ट्रान्सफर करने की सुविधा मिलती है जैसे कि paytm, amazon, गूगल प्ले आदि । Paytm पर आप mWin एप्लीकेशन से 1 रुपया ले सकते हैं जो काफी अच्छी बात है । लेकिन ऐसा पहली बार ही होता है और यहाँ से पैसा तुरंत मिलता है । यानी अगर आप दूसरी बार या इसके बाद जब भी पैसा निकालते हैं तब कम से कम 10 रुपए ही निकालने की सुविधा मिलती है ना कि एक रुपया निकालने की ।

अगर मैं अपना mWin app Review दूँ तो मुझे mWin एप्लीकेशन इसीलिए बढ़िया लगी क्योंकि यहाँ से पैसा तुरंत मिलता है और कम पैसा भी यहाँ से निकालने की सुविधा मिलती है । इसके अलावा इसमें मुझे गेम्स वाले टास्क काफी बढ़िया लगे हैं क्योंकि इसमें जो भी गेम्स बाहर से डाउनलोड करने को कहा जाता है उन्हें डाउनलोड करने के बाद उसे केवल खोलकर छोड़ देना होता है और पॉइंट्स अपने आप mWin एप्लीकेशन में जमा होने लगते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *