We Cash app Review

We कैश तो जानी जाती है earning एप्लीकेशन के रूप में । लेकिन इसमें यूजर को पैसा मिलता है केवल डॉलर के रूप में । इसी कारण से यूजर को सबसे पहले We कैश एप्लीकेशन में बने पैसों को paypal या फिर visa में ही ट्रान्सफर करने पड़ते हैं । लेकिन उसके बाद यूजर अपने मन मुताबिक किसी भी वॉलेट या बैंक में ट्रान्सफर कर सकता है जो सही है । क्योंकि यूजर का मुख्य सवाल यही रहता है कि वह अपने किसी बैंक अकाउंट या वॉलेट में पैसा ले सके ।

We Cash app Review
We Cash app Review

We Cash app Review की बात करें तो इसकी अपनी खूबियाँ और कमियां दोनों है, जो हेठ दी अनुसार है :

  1. इसमें अकाउंट बनाने के लिए ज्यादा कुछ करना नहीं होता बल्कि अपनी मेल id को We कैश एप्लीकेशन के साथ लिंक करना होता है । मेल id लिंक होने के बाद यूजर We कैश एप्लीकेशन से पैसे कमाना शुरू कर सकता है ।
  2. We कैश एप्लीकेशन में 90 प्रतिशत ऐसे टास्क हैं जिसे कम्पलीट करने पर पैसा ज्यादा ही बनता है और इस तरह के टास्क अन्य earning एप्लीकेशन में कम देखने को मिलते हैं ।
  3. यूजर इंटरफ़ेस We कैश एप्लीकेशन आसान है अगर यहाँ पर टास्क कम्पलीट करने हैं तो । लेकिन अकाउंट बनाने के बारे में और किसी को invite करने के बारे में यूजर को पता नहीं होता कि क्या कुछ करना है और कैसे करना है । जैसे कि किसी को invite करने के बाद उसका बोनस प्राप्त करने के लिए We कैश एप्लीकेशन में जाकर उसे claim करना पड़ता है और इसी नाम का बटन होता है ।
  4. इसके अलावा यूजर We कैश एप्लीकेशन में केवल paypal और visa के माध्यम से ही पैसा निकाल सकता है ना कि भारतीय वॉलेट में । एक बार visa और paypal में पैसा ट्रान्सफर हो जाने के बाद उसे किसी भी बैंक अकाउंट या वॉलेट में ट्रान्सफर किया जा सकता है । अच्छी बात ये भी है की यूजर कम से कम 1 डॉलर We कैश एप्लीकेशन से निकाल सकता है वो भी कम समय में ।
  5. यूजर के मुताबिक We कैश एप्लीकेशन में आने वाली समस्या ये कंपनी वाले कुछ ही घंटों के भीतर ठीक कर देते हैं जो अच्छा है । इसका मतबल We कैश एप्लीकेशन बनाने वाली कंपनी की कस्टमर सर्विस अच्छी है ।
  6. 4.3 पॉजिटिव रेटिंग्स We कैश एप्लीकेशन को मिली है जो काफी बड़ी बात है इस earning apps के लिए ।
  7. अधिकतर earning एप्लीकेशन में invite लिंक शेयर करने का आप्शन दिया गया होता है । लेकिन इस We कैश एप्लीकेशन में केवल रेफरल कोड ही शेयर करने का आप्शन दिया गया है ना कि invite लिंक शेयर करने का ।invite लिंक शेयर करने की भी सुविधा We कैश एप्लीकेशन में होनिक चाहिए क्योंकि इससे किसी को केवल लिंक ही भेजकर invite करना होता है जो काफी आसान होता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *