We Cash app Payment Proof

We Cash app Payment Proof कुछ ही यूजर देखना चाहते हैं । क्योंकि उनको इस नई earning एप्लीकेशन पर आँख बंद करके विश्वास नहीं करना है । अगर फेक निकलती है तो ऐसे में We कैश ऐप में काम करने का फायदा ही क्या । अगर We कैश ऐप सच में पैसे देती है तो उसका प्रूफ देखने के बाद यूजर को तसल्ली हो जाती है कि यहाँ से पैसा मिलेगा ही ।

We Cash app Payment Proof
We Cash app payment proof

We Cash app Payment Proof आप ऊपर देख सकते हैं जिसमें आप देखेंगे कि 1 डॉलर प्राप्त हुए थे कंपनी की तरफ से । क्योंकि हमने We कैश ऐप में तकरीबन 1 डॉलर की कमाई की थी, जिसे हमने सीधा paypal में ही ट्रान्सफर कर लिया था । Paypal में पैसा कुछ ही घंटों के अंदर जमा हो गया था ।अब We Cash app ka Payment Proof देखने के बाद आपको अब विश्वास हो गया होगा कि इसमें यूजर पैसा बना सकता है और वह पैसा उस यूजर के खाते में भेज भी दिया जाता है यानी जमा भी कर दिया जाता है ।

हालांकि We कैश ऐप में paypal के अलावा visa का पेमेंट प्रूफ हम आपके साथ शेयर नहीं कर पाएँगे और ना ही किसी अन्य खातों में । इसीलिए हमने केवल paypal ऐप का ही स्क्रीनशॉट यहाँ इस ब्लॉग में शेयर किया जिससे कि आपको विश्वास हो जाए इस ऐप पर ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *