Coin Fiesta app Real or Fake

इस कॉइन fiesta एप्लीकेशन में पैसे ना मिले तो इसे फेक ही बताया जाएगा । लेकिन बिना यहाँ से पैसा बनाए और यहाँ से पैसा निकाले कुछ नहीं बताया जा सकता इसकी सच्चाई के बारे में । कुछ यूजर्स की तरफ से इक्कठी की गई जानकारी हम इस आर्टिकल में आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं । इससे आपको पता चलेगा इस इस कॉइन fiesta एप्लीकेशन की सच्चाई के बारे में ।

Coin Fiesta app payment proof
Coin Fiesta app payment proof

इस कॉइन fiesta एप्लीकेशन रियल है क्योंकि यहाँ से पैसा मिलता है । जिन यूजर्स ने सही ढंग से इस इस कॉइन fiesta एप्लीकेशन में टास्क पुरे करके पैसे इक्कठे किये थे उन्हें तो यहाँ से पैसे मिली हैं । इसका मतलब यहाँ इस कॉइन fiesta एप्लीकेशन में काम करने पर पैसा तो मिलता ही है जो अच्छी बात है । लेकिन आने वाले समय में इस बात का कुछ भी पता नहीं कि कंपनी यूजर्स को पैसा देगी भी या नहीं क्योंकि यह अभी के हिसाब से नई ऐप मान सकते हैं ।

किन्तु मैं तो इसे घटिया ऐप बता सकता हूँ क्योंकि इसमें ऐप डाउनलोड करने वाले कुछ टास्क मुझे ऐसे देखने को मिले थे जिसे कम्पलीट करने पर मात्र 50 पैसे या इससे भी कम पैसे मिलते हैं । इसका मतलब दो ऐप डाउनलोड करने के बाद मुश्किल से ही 1 रुपया बनने वाला है जो बेहद कम है क्योंकि ऐसा मैंने चेक करके देख लिया था । इसी तरह invite करने पर भी पैसा मात्र 1 रुपया ही मिलता है जो बहुत ही कम है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *