Coin Fiesta app Referral Code – FKG8MD

Coin Fiesta app Referral Code है ये FKG8MD और इसे अकाउंट बनाने एक दौरान डालने का होता है । जब आप कॉइन fiesta एप्लीकेशन में को खोलते हैं तब हमें सबसे पहले अकाउंट बनाने को कहा जाता है तब इस तरह का पेज दिखाई देता है । इसमें आप पहले बॉक्स में आप हमारा यह FKG8MD रेफरल कोड डालेंगे । इसके बाद आप आगे बढ़ जाएँगे । हालाँकि रेफरल कोड डालने अपर कंपनी यूजर्स को कुछ भी बोनस नहीं देती है जो गलत बात है । किन्तु अकाउंट बनाने पर 1.80 रूपए जरुर मिलते हैं ।

Coin Fiesta app Referral Code = FKG8MD

भले ही रेफरल कोड डालने पर यूजर्स को कंपनी की तरफ से कुछ भी नहीं मिलता हो अलग से । लेकिन जिसका रेफरल कोड आप डाल रहे हो उस इन्सान को कुछ ना कुछ जरुर मिलते हैं और उसे मिलते हैं 100 coins और वह coins तभी मिलते हैं जब आपने कुछ टास्क कम्पलीट किए होंगे । जैसे कि अगर आपने हमारा रेफरल कोड डाला होगा तब आपको कुछ मिलना तो नहीं है । लेकिन अगर आपने उस कॉइन fiesta एप्लीकेशन में कुछ टास्क कम्पलीट कर लिए और साथ ही हमारा रेफरल कोड डाला है तब मुझे 100 coins जरुर मिल जाएँगे ।

अगर आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके कॉइन fiesta एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं तब तो रेफरल कोड डालने की ही जरूरत ही नहीं पड़ने वाली आपको । क्योंकि रेफरल कोड कॉइन fiesta एप्लीकेशन में तभी डालने का होता है जब आपने इस ऐप को लिंक पर क्लिक किए बिना सीधा ही कहीं से डाउनलोड किया हो ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *