Coin Fiesta app Review

कॉइन fiesta एप्लीकेशन में टास्क पूरा करके पैसे तो कमाए जाते हैं और यही इसकी मुख्य भूमिका होती है । लेकिन हमें सबसे पहले इस कॉइन fiesta एप्लीकेशन की मुख्य कमियों के बारे में खूबियों के बारे में जानना चाहिए और इसके बारे में कम्पलीट जानकारी होनी चाहिए । क्योंकि अगर कॉइन fiesta एप्लीकेशन घटिया निकलती तो ऐसे में इसमें किया हुआ काम व्यर्थ के बराबर जा सकता है । क्योंकि कहीं ऐसा ना हो कि टास्क ज्यादा पुरे किए हों और पैसे बने बेहद ही कम ।

Coin Fiesta app Review = 5 में से एवरेज 4.6 स्टार्स (यूजर्स की तरफ से)

Coin Fiesta app Review
Coin Fiesta app Review

हम अच्छे से Coin Fiesta app Review यहाँ पर कर सकेंगे क्योंकि हमने इसे चलाया है । बहुत से यूजर्स ने यहाँ से पैसा बनाया, यह ऐप नई है और भी काफी कुछ टॉपिक्स यहाँ पर कवर हो जाएँगे । हमारे और यूजर्स के मुताबिक Coin Fiesta app Review नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  1. कॉइन fiesta एप्लीकेशन जब नई ऐप होने की वजह से, यूजर्स के प्रति अपना विश्वास बनवाने के लिए कंपनी यूजर्स को उनके पैसे दे रही है टास्क कम्पलीट करने के बदले में । इसी कारण से कॉइन fiesta एप्लीकेशन को काफी बढ़िया रिव्यु मिले हुए हैं इन्टरनेट पर । लेकिन आने वाले समय में इसका रियल होने की कोई गारंटी नहीं क्योंकि शुरुआत में तो ज्यादातर ऐप पैसे देती तो है ही ।
    कॉइन fiesta एप्लीकेशन में सबसे नीचे की तरफ बने task नाम के बटन पर क्लिक करने पर ऐप डाउनलोड करने वाले जो टास्क दिखाई देते हैं और गेम्स नाम का जो टास्क दिखाई देता है, केवल उसी को कम्पलीट करने पर पैसे ठीक ढंग से बनते हैं । बाकी तो हद से ज्यादा बेकार के ही टास्क हैं क्योंकि उसे कम्पलीट करने पर पैसे तो ना के बराबर ही बनते हैं ।
  2. किसी को अगर आपने invite कर लिया और सामने वाले बंदे ने अगर कॉइन fiesta एप्लीकेशन कोप डाउनलोड कर लेने के बाद उसमें कुछ टास्क कम्पलीट कर लिया जो ही आपको 100 coins मिलने वाले हैं । इसका मतलब invite करने के बदले में तो पैसे काफी कम मिलते हैं कॉइन fiesta एप्लीकेशन । इससे अच्छा तो 10x रिवॉर्ड ऐप ही है ।
  3. कॉइन fiesta एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने पर पैसे मिलते हैं 180 coins याने 1.80 रूपए । लेकिन अकाउंट बनाने के दौरान अगर आपने रेफरल कॉड डाला या फिर किसी के रेफरल लिंक से इस ऐप को डाउनलोड किया तब अलग से कोई coins नहीं मिलने वाले बल्कि उतने ही coins मिलते हैं जो अकाउंट बनाने पर मिलते हैं ।
  4. पैसे तो कॉइन fiesta एप्लीकेशन से तुरंत मिलते हैं और यहाँ से आप 10 रुपए निकाल सकते हैं । पैसे निकालने एक मेथड तो कई देखने को मिल जाते हैं जैसे कि बैंक अकाउंट, mobikwik, गूगल प्ले गिफ्ट कार्ड, bgmi, फ्री फायर आदि । लेकिन इसमें तो paytm का मेथड नहीं है क्योंकि अधिकतर यूजर इसी का इस्तेमाल करते हैं ।

अगर मैं अपनी तरफ से रिव्यु दूँ तो मुझे कॉइन fiesta एप्लीकेशन इसीलिए अच्छी नहीं लगी क्योंकि इसमें 90 प्रतिशत ऐसे टास्क शामिल किए गए हैं जिसे पूरा करने पर पैसा बेहद ही कम बनते हैं, जिससे समय ज्यादा बेकार होता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *