Task Raja app se paise kaise kamaye

टास्क राजा ऐप साल 2023 के हिसाब से ज्यादा पुरानी नहीं बल्कि नई जैसी ही ऐप है जिसमें यूजर्स टास्क कम्पलीट करके पैसे कमा सकते हैं । हमने तो इस टास्क राजा ऐप में टास्क कम्पलीट किये थे, पैसे बनाए थे और पैसे निकालने का प्रोसेस भी कम्पलीट किया था, तो क्या इससे मुझे पैसे मिले । इस सवाल का जवाब आपको यहाँ पर जरुर मिलेगा क्योंकि यहाँ हम हर टॉपिक्स कवर करने जा रहे हैं जैसे कि Task Raja app se paise kaise kamaye से लेकर पैसे निकालने तक के बारे में और इसकी खूबियाँ, कमियाँ आदि ।

Task Raja app se paise kaise kamaye
Task Raja app se paise kaise kamaye

Task Raja app kya hai

टास्क राजा ऐप जानी जाती है पैसे बनाने वाली ऐप के रूप में और यहाँ पर केवल टास्क ही कम्पलीट करने को कहा जाता है । हमने यहाँ पर कुल तीन टास्क कम्पलीट करके देखे थे और बदले में मुझे केवल एक ही टास्क कम्पलीट करने का पैसा मिला था । इसका मतबल इस टास्क राजा ऐप का ट्रैकिंग सिस्टम काफी कमजोर है । क्योंकि इसकी कोई गारंटी नहीं कि टास्क राजा ऐप में टास्क पूरा करने बदले में पैसे जुड़ेंगे ही । सबसे पहले तो पैसा जुड़ना जरूरी होता है, उसी के बाद ही यहाँ से पैसा मिलने का प्रोसेस शुरू होता है । मेरा तो यहाँ पर सभी टास्क का पैसा नहीं जुड़ा था ।

Task Raja app download link हमने नीचे दे रखा है, जिसपर क्लिक करने के बाद इस ऐप को डाउनलोड करने से हो सकता है आपको कुछ ना कुछ बोनस मिले । लेकिन अधिकतर यूजर्स के मुताबिक किसी के रेफरल लिंक के माध्यम से टास्क राजा ऐप डाउनलोड करने पर कुछ मिलता नहीं है । फिर भी आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से Task Raja app कर लीजिए क्योंकि हो सकता है आने वाले समय में कम्पनी यूजर्स को पैसा देना शुरू कर दे ।

Task Raja app me account kaise banaye

टास्क राजा ऐप में अकाउंट बनाने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Task Raja app se paise kaise kamaye
  • फोटो को देखते हुए अब मैं टास्क राजा ऐप के सबसे नीचे login with google बटन पर क्लिक कर रहा हूँ ।
choose an account
choose an account
  • अब मैं जिस मेल पर क्लिक करूंगा वह टास्क राजा ऐप ले साथ लिंक हो जाएगा और तभी अकाउंट बनकर तैयार होगा ।
Task Raja app se paise kaise kamaye
  • टास्क राजा ऐप में अकाउंट बन जाने के बाद अब इस तरह का पेज ख्गुलकर आया है । इसमें मैं daily login और welcome के सामने बने हरे रंग के बटन पर क्लिक जब करूंगा तब मुज्झे कुल 6 रूपए मिल जाएंगे । इसके बाद सबसे नीचे close नाम के छोटे से बटन पर मुझे क्लिक कर देना है ।

Task Raja app se paise kaise kamaye

टास्क राजा ऐप में पैसे कमाने एक तरीके केवल दो ही हैं जैसे कि बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना और किसी को invite करना । इसके अलावा और कोई भी मेथड नहीं है टास्क राजा ऐप से पैसे कमाने का । इन दोनों मेथड से Task Raja app se paise kaise kamaye इसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

अकाउंट बनाना

Task Raja app se paise kaise kamaye

जब पहली बार टास्क राजा ऐप में अकाउंट बनता है तब आपके सामने इस तरह का पेज खुलता है । इसमें 6 रूपए मिल जाते हैं और इसके लिए आपको चित्र को देखते हु दोनों बटन पर क्लिक कर देना होता है । इससे आपको 6 रूपए मिल जाएंगे और यह एक ही बार मिलता है और अकाउंट भी एक बार मिलता है इसीलिए ।

बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना

Task Raja app se paise kaise kamaye

अब हम टास्क राजा ऐप में टास्क कम्पलीट करने का प्रोसेस बताने वाले हैं । अब मैं adani one नाम के टास्क पर ही क्लिक कर रहा हूँ और इस टास्क को कम्पलीट करने पर मुझे 4 रूपए मिलेंगे ।

Task Raja app se paise kaise kamaye

डिटेल्स को हमने मार्क किया है क्योंकि उसमें इसी टास्क को कम्पलीट करने का प्रोसेस बता रखा हुआ है डिटेल्स के मुताबिक मुझे सबसे नीचे बने get 4 बटन पर क्लिक करके adani one बटन पर क्लिक करना है और उसमें मुझे मोबाइल नंबर डालकर रजिस्टर होना है । 3 दिन के भीतर 4 रूपए टास्क राजा ऐप में मिल जाएँगे, इसका मतलब यहाँ पर पैसा तुरंत जमा नहीं होता ।

रेफरल प्रोग्राम

Task Raja app se paise kaise kamaye

टास्क राजा ऐप में सबसे नीचे की तरफ Refer नाम के बटन पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें i have a referral code नाम एक बटन पर क्लिक करने से आप यह 450F006E1A रेफरल कोड डालेंगे, लेकिन इससे आपको कुछ बोनस नहीं मिलने वाला । फोटो को देखते हुए शेयर बटन पर क्लिक करके टास्क राजा ऐप का रेफरल लिंक किसी को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा आपके लिंक पर क्लिक करके टास्क राजा ऐप में जब 6 टास्क कम्पलीट करेगा या फिर आपका रेफरल कोड टास्क राजा ऐप में डालकर उसमें 6 टास्क कम्पलीट करेगा तब आपको 25 रूपए मिल जाएँगे ।

Task Raja app se paise kaise nikale

टास्क राजा ऐप से पैसे निकालने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Task Raja app se paise kaise kamaye
  1. टास्क राजा ऐप में सबसे नीचे की तरफ दिखाई दे रहे wallet नाम के बटन पर क्लिक करना होता है ।
  2. इसके बाद यहाँ आप पैसे निकालने का मेथड चुनेंगे, जबकि मैंने amazon pay पर क्लिक किया है ।
  3. अब आप यहाँ पर वह मोबाइल नंबर डालेंगे जिसपर आपका amazon का अकाउंट बना हुआ है ।
  4. इसके बाद आपके सामने एक छोटा सा पेज खुलकर आएगा उसमें आप उतनी अमाउंट डालेंगे जितनी आप निकालना चाहते हैं । हमने 8 रूपए डालने के बाद रेडीम बटन पर क्लिक कर दिया था ।
  5. तुरंत ही मुझे एरर दिखाई दे रहा था और ऐसा तकरीबन हर यूजर के साथ होता है क्योंकि तकरीबन किसी को यहाँ से पैसा नहीं मिलता है, जिसमें मैं भी शामिल हूँ ।

Task Raja app के फायदे

  1. टास्क राजा ऐप में टास्क कम्पलीट करना आसान है ।
  2. टास्क राजा ऐप से किसी को invite करने पर हमें मिलेंगे 25 रूपए ।
  3. अकाउंट पहली बार टास्क राजा ऐप में बनाने पर 6 रूपए तुरंत मिलते हैं ।

Task Raja app की कमियां

  1. तीन टास्क मैंने टास्क राजा ऐप में कम्पलीट किए जबकि पैसा मुझे एक ही टास्क का मिला क्योंकि इसका ट्रैकिंग सिस्टम सही नहीं और ऐसा अधिकतर यूजर्स का कहना है ।
  2. टास्क राजा ऐप में invite करने का पैसा तभी मिलता है जब सामने वाले बंदे ने कम से कम 6 टास्क कम्पलीट किए हों ।
  3. टास्क राजा ऐप में पैसे जब यूजर निकालने के लिए जाता है तब निकलते नहीं । बल्कि बदले में कोई ना कोई एरर दिखा दिया जाता है और ऐसा मेरे साथ भी हुआ है ।
  4. अधिकतर यूजर्स के मुताबिक टास्क राजा ऐप फेक है क्योंकि यहाँ से पैसे नहीं निकलते जिसमें मैं भी शामिल हूँ और इससे अच्छा है 10x रिवॉर्ड जैसी रियल ऐप की तरफ जाना ।

Task Raja app Referral Code

450F006E1A

Task Raja app Referral Bonus

रेफर करने के बाद सामने वाले बंदे ने अगर 6 ऑफर कम्पलीट कर दिए तो आपको मिलेंगे 25 रूपए ।

Task Raja app withdrawal method

गूगल प्ले और अमेज़न पे ।

Task Raja app minimum withdrawal

Amazon pay के माध्यम से कम से कम 4 रूपए और गूगल प्ले के माध्यम से कम से कम 10 रूपए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *