Earn Fm app Review

हम Earn Fm app Review करने जा रहे हैं और इसमें पैसे इन्टरनेट शेयर करके पैसे बनाकर देखे थे । ऐसा मैंने देखा है कि Earn Fm एप्लीकेशन की खूबियाँ कम जबकि कमियाँ काफी ज्यादा हैं । जिसकी वजह से तकरीबन हर यूजर्स Earn Fm एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद इसे छोड़ रहा है और उसकी जानकारी आपको आगे ही जानने को मिलने वाली है । इसका मुख्य कारण इसमें पैसे बेहद ही कम बनाने का है जो मैंने अनुभब किया है । Earn Fm app Review विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ हेठ दिए अनुसार है :

Earn Fm app Review
Earn Fm app Review
  1. वैसे जानी तो जाती है ये ऐप एक इन्टरनेट शेयर करने के बदले में पैसे देने के रूप में । किन्तु इन्टरनेट रेट जितना है उससे कम कीमत में ही हमें पैसे मिलेंगे । इसका मतलब 11 रूपए का इन्टरनेट अगर खपत किया है इस Earn Fm एप्लीकेशन ने तो ऐसे में आपको 11 रूपए नहीं बल्कि इससे काफी कम ही पैसे मिलेंगे क्योंकि कुछ कमाई कंपनी वाले भी करेंगे । इसी कारण से यूजर्स Earn Fm एप्लीकेशन में पैसा नहीं बना रहे और इसे चलाने के बाद छोड़ रहे हैं ।
  2. Earn Fm एप्लीकेशन बैकग्राउंड में काम जबतक करती रहती है तबतक ही इन्टरनेट इसके साथ शेयर होगी और तबतक ही पैसे इसमें बनते जाएँगे । किन्तु ऐप को ऐप के कुछ मिनट के बाद बंद हो जाने के बाद यहाँ पर पैसा बनना भी बंद हो जाता है । इसी कारण से Earn Fm एप्लीकेशन खोलकर छोड़ना होता है और उसके बाद ही इन्टरनेट यूज करना होता है ताकि ये ऐप इन्टरनेट यूज कर सके ।
  3. Earn Fm एप्लीकेशन से पैसे कम से कम 15 डॉलर्स ही निकलते हैं जो कमी है इसकी । क्योंकि यहाँ पर 15 डॉलर्स बनाते हुए कई महीने लग जाएँगे, उसी के बाद ही यहाँ से पैसा निकलेगा । Earn Fm एप्लीकेशन की तुलना में तो क्विकपे 1 रुपया कम से कम निकालने की सुविधा यूजर्स को देती है ।
  4. Earn Fm एप्लीकेशन का रेफरल प्रोग्राम बढ़िया है क्योंकि किसी को invite करने के बदले में आपको 10 प्रतिशत कमाई तबतक होने वाली है जबतक सामने वाला बन्दा पैसा कमाता रहेगा इस ऐप में ।
  5. इसके अलावा जो नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से जो यूजर्स Earn Fm एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं उन्हें बदले में 5 डॉलर्स फ्री में मिलेंगे, जो अच्छी बात है और ऐसा कंपनी की तरफ से ही किया गया है ।
  6. इस Earn Fm एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने का प्रोसेस काफी लम्बा चला जाता है क्योंकि इसमें अकाउंट वेरीफाई करने के लिए अलग से प्रोसेस कम्पलीट करना होता है ।

Earn Fm app Review अगर मैं अपनी तरफ से दूँ तो मुझे ये ऐप इसीलिए नहीं बढ़िया लगी क्योंकि इसमें पैसा नहीं के बराबर बनते हैं यानी इतने ज्यादा कम कि पैसे बनाने में कई महीने लग जाएँगे । इसका मतलब कई महीने बीत जाने के बाद ही यूजर्स इस Earn Fm एप्लीकेशन से 15 डॉलर्स निकाल सकेंगे । इस बात की भी कोई गारंटी नहीं कि उन्हें यहाँ इस Earn Fm एप्लीकेशन से पैसा मिलेगा भी या नहीं क्योंकि बहुत से यूजर्स ने इसमें 15 डॉलर्स बनाकर नहीं देखा क्योंकि यहाँ पर इतने पैसे आसानी से बनते नहीं है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *