Easy cash app Review

हम कर रहे हैं easy cash app review वो भी एक-एक पॉइंट्स के साथ क्योंकि इसे हमने चलाया है । इसी के साथ यह ऐप अब के समय में काफी पोपुलर भी चुकी है क्योंकि इसके डाउनलोड की संख्या 1 मिलियन से भी ज्यादा हैं । यूजर्स ने अपना अनुभव भी शेयर किया था Easy कैश एप्लीकेशन को लेकर सोशल मीडिया पर, जिसे हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं

Easy cash app Review
Easy cash app Review

easy cash app review विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  1. Easy कैश एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस कंपनी ने बदल दिया है जो पहले की तुलना में काफी अलग है ।
  2. क्योंकि पहले तो इसमें टास्क पूरा करने पर रूपए मिलते थे और रूपए दिखाए जाते थे लेकिन अब यहाँ पर चिप्स दिए जाते हैं । हालांकि यूजर्स चिप्स जब निकालेगा तब उसे रूपए ही मिलेंगे और 1000 चिप्स की वैल्यू 1 रूपए के बराबर होती है ।
  3. ऐसा मैंने देखा कि कंपनी ने अब Easy कैश एप्लीकेशन में से paytm के माध्यम से पैसे निकालने की सुविधा निकाल दी है । किन्तु अब तो कंपनी ने ऐसे पैसे निकालने की ऐसे मेथड डाल रखे हैं जिसका इस्तेमाल बेहद कम लोग इस्तेमाल करते हैं और वे मेथड हैं गूगल प्ले और amazon pay । यहाँ से तो यूजर को पैसा दे दिया जाता है कंपनी की तरफ से ।
  4. किसी को invite करना हो तो Easy कैश एप्लीकेशन में पैसा 15 रूपए मिलता है वो भी तब जब सामने वाले बंदे ने 5 ऑफर कम्पलीट किए होंगे ।
  5. बहुत से यूजर्स के मुताबिक Easy कैश एप्लीकेशन में गेम्स काफी बढ़िया-बढ़िया दे रखी हैं और यह कमेंट्स मुझे कहीं ना कहीं रियल नहीं लग रहा क्योंकि इस ऐप में गेम्स है ही नहीं । इसीलिए हो सकता कंपनी ने फेक रिव्यु डलवाए हों, लेकिन ऐसा हमारे पास कोई सबूत नहीं । लेकिन पैसा तो यहाँ पर जो यूजर्स निकालता है उसे पैसे तो मिलते हैं ।
  6. कंपनी दावा करती है कि यूजर्स Easy कैश एप्लीकेशन में जमा पैसा paytm, फ़ोन पे गूगल पे आदि में ट्रान्सफर हो जाएगा, लेकिन यह झूठ है । क्योंकि मुझे इस Easy कैश एप्लीकेशन में तो केवल गूगल प्ले और amazon pay के माध्यम से ही पैसा निकालने का आप्शन मिल रहा था, लेकिन पहले मिलता था paytm के माध्यम से पैसा निकालने का ।

Easy cash app review अगर मैं अपनी तरफ से दूँ तो ऐसा मैंने देखा है कि कंपनी कुछ-कुछ बार गलत दावा करती नजर आ रही हैं जैसे कि फेकwithdrawal मेथड दिखाना, शायद फेक रिव्यु इन्टरनेट पर देखने मिलना और भी काफी कुछ । लेकिन यूजर्स को यहाँ से पैसे मिले थे जब उन्होंने निकाले थे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *