OfferPay app not working

ऑफरपे एप्लीकेशन खुलने के बाद लोड ही होती जा रही थी, लेकिन खुल नहीं रही थी और इसे हमने नीचे के फोटो में दिखा रखा है । यह चल नहीं रही थी पिछले कुछ दिनों से और यह समस्या बाद में ठीक हो गई थी । हालाँकि कंपनी के कारण ही समस्या ठीक हुई है क्योंकि मैंने अपनी तरफ से कोशिश करके देखी थी इसे ठीक करने के लिए ।

OfferPay app not working
OfferPay app not working

इस समस्या को ठीक करने के लिए आप केवल इस ऑफरपे एप्लीकेशन अपडेट करेंगे । इस ऐप को अपडेट करने के लिए आप app स्टोर या फिर गूगल प्लेस्टोर का सहारा ले सकते हैं ।

इस ऐप के अपडेट होने के बाद जब इसे आप खोलेंगे तब ऑफरपे एप्लीकेशन तकरीबन 5 सेकों लोड होने के बाद नए पेज के साथ लोड होगी, जिसे हमने ऊपर के फोटो में दिखा रखा है । इसी तरह का पेज खुलकर आ जाता है जब ऑफरपे एप्लीकेशन पूरी तरफ इ खुलकर तैयार हो जाती है और इसमें सबसे पहले अकाउंट ही बनाने को कहा जाता है और तभी इसका मुख्य डैशबोर्ड खुलकर आता है ।

अगर आने वाले समय में ऑफरपे एप्लीकेशन खुलने में कोई दिक्कत आ रही हो तो ऐसे में इसे आप केवल अपडेट ही करेंगे । हालाँकि अपडेट करने से पहले आप कंपनी को मेसेज करेंगे कि आपकी यह ऐप चल नहीं रही । जिसके बाद एक अपडेट आएगा इस ऐप के लिए जिसे जब आप अपडेट करेंगे तब यह ऐप चल जाएगी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *