Credit Code app Review

गूगल प्लेस्टोर पर तो इस क्रेडिट कोड एप्लीकेशन को काफी बढ़िया रिव्यु मिले हुए हैं । तो क्या यह इस क्रेडिट कोड एप्लीकेशन के बढ़िया होने का कारण बनता है, इसके बारे तो आपको यह लेख पढ़ने के बाद ही पता चलने वाला है । क्योंकि हम यहाँ पर Credit Code app Review करेंगे यूजर्स के हिसाब से, जिससे आपको सही जानकरी मिलने में आसानी होगी ।

Credit Code app Review
Credit Code app Review

Credit Code app Review में कई टॉपिक्स शामिल होंगे जैसे कि इसकी खूबियाँ, कमियां, पैसे कमाने, पैसे निकालने आदि सबंधित जानकारी नीचे दी अनुसार है :

  • ऑनलाइन इस क्रेडिट कोड एप्लीकेशन को जो बढ़िया-बढ़िया रिव्यु मिले हुए हैं वह रियल ही हैं । क्योंकि उसमें यूजर्स ने बताया कि टास्क कम्पलीट करने का प्रोसेस लम्बा चला जाता है और उसे कम्पलीट करने झमेले वाला काम होता है । लेकिन उन टास्क को कम्पलीट करने के बाद मिलने वाला पैसा थोड़ा नहीं बल्कि ज्यादा होता है और यही सबसे बड़ी खूबी है इस ऐप की ।
  • यूजर्स इस क्रेडिट कोड एप्लीकेशन में जमा पैसों को किसी भी बैंक अकाउंट में या फिर paytm वॉलेट में ट्रान्सफर कर सकता है ।
  • ऐसा मैंने सूना है कि इसमें टास्क के बदले में ज्यादा पैसा यूजर को देने से पहले कंपनी उस टास्क की जांच पड़ताल करने के बाद ही यूजर को पैसे देती है । अगर कंपनी को लगे कि किसी यूजर ने गलत ढंग से टास्क करके पैसे कमाने की कोशिश की है तो उसे पैसे दिए ही नहीं जाते हैं ।
  • पैसे निकालना आसान है इस ऐप से ।
  • क्रेडिट कोड एप्लीकेशन में अधिकतर टास्क ही बैंक और फाइनेंस कंपनी से जुड़े हुए हैं । क्योंकि इसमें किसी टास्क में बैंक में खाता खुलवाने के लिए कहा जाता है, किसी को लोन लेने के लिए जाता है, किसी को ट्रेड करने के लिए कहा जाता है । यह प्रोसेस लम्बा होने की वजह से अधिकतर यूजर यहाँ से पैसा कमाना उतना सही नहीं मानते क्योंकि इस तरह के टास्क जब किसी से करवाने हों तब हर कोई राजी नहीं हो जाता है ।

अगर मैं अपनी तरफ से रिव्यु दूँ इस क्रेडिट कोड एप्लीकेशन का तो मुझे यह सही लगी है । लेकिन कमी सबसे बड़ी कमी इसमें है टास्क कम्पलीट करने में झमेला होना, जबकि पैसे ज्यादा मिलते हैं । छोटे-मोटे टास्क वाली earning ऐप के लिए क्विकपे ऐप ही सही है, जिसमें 1 रुपया तुरंत निकल जाता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *