Task Raja app Referral Code – 450F006E1A

यह 450F006E1A Task Raja app Referral Code है और इसे अकाउंट बनाने के दौरान डालने का ही नहीं होता है । बल्कि टास्क राजा एप्लीकेशन में सबसे नीचे की तरफ refer नाम के बटन पर क्लिक करने के बड़ा सबसे नीचे फिर से i have a referral code नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद रेफरल कोड डालने का होता है ।

Task Raja app Referral Code = 450F006E1A

Task Raja app Referral Code
Task Raja app Referral Code

बहुत से यूजर्स टास्क राजा एप्लीकेशन में रेफरल कोड डालना चाहते हैं लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी मौजूद नहीं कि रेफरल कोड डालने से कुछ मिलता नहीं है अलग से । यानी अगर आप टास्क राजा एप्लीकेशन में हमारा या फिर किसी का भी रेफरल कोड डालते हैं तब बदले में आपको कुछ भी बोनस नहीं मिलता है । बोनस मिलता है उसी इन्सान को जिसका रेफरल कोड आप इस्तेमाल करेंगे । जैसे कि अगर आप हमारा यह रेफरल कोड अपनी ऐप में डालते हैं तब बदले में बोनस मुझे टास्क राजा एप्लीकेशन से जो मिलेगा वह इसी में ऐप में जाकर जमा हो जाएगा ।

आप भी टास्क राजा एप्लीकेशन का रेफरल किसी को भेज सकते हैं और वह आप अपनी ऐप का ही रेफरल कोड भेजेंगे । सामने वाला बन्दा आपका रेफरल कोड ऐप में डालेगा । इसकी जगह पर चाहे तो आप अपनी टास्क राजा एप्लीकेशन का रेफरल लिंक भेज सकते हैं और तब रेफरल कोड डालने की जरूरत नहीं सामने वाले बंदे को । इससे बदले में आपको 25 रूपए मिलने वाले हैं वो भी तब जब सामने वाले बंदे ने 6 टास्क उस ऐप में कम्पलीट किए होंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *