Task Raja app Real or Fake

टास्क राजा एप्लीकेशन चलाने वाले यूजर्स बहुत सारे नहीं है क्योंकि यह साल 2023 के हिसाब से ज्यादा नई नहीं है । इसका मतलब हमें ऐसे यूजर्स से रे लेने की जरूरत पड़ने वाली है जिन्होंने यहाँ पर पैसा बनाया और निकाला हो । इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम अलग-अलग यूजर्स से और अपने खुद के अनुभव से Task Raja app Real or Fake सबंधित जानकारी यहाँ पर आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ जो आपके काफी काम में आने वाली है ।

Task Raja app Real or Fake
Task Raja app Real or Fake

टास्क राजा एप्लीकेशन रियल तो है नहीं जहाँ तक मैं जानता हूँ और अधिकतर यूजर्स के मुताबिक । बहुत ही कम यूजर्स ऐसे देखने को मिले जिनको यहाँ इस टास्क राजा एप्लीकेशन से मिला हुआ है । मैंने जब टास्क राजा एप्लीकेशन से 8 रूपए निकालने के लिए redeem बटन पर क्लिक किया तब मुझे कहा गया कि 4 रूपए निकालो । जब मैंने 4 रूपए निकालने के लिए प्रोसेस कम्पलीट किया तब मुझे बताया कि 6 रूपए टास्क राजा एप्लीकेशन से निकालो । जब मैंने फिर से 6 रुपए निकालने के लिए रेडीम बटन पर क्लिक किया तब मुझे फिर से बताया गया कि अमाउंट 4 रूपए ही डालो ।

यानी मुझे इस टास्क राजा एप्लीकेशन में कभी 4 रूपए निकालने को कहा जा रहा था तो कभी 6 रूपए । अंत में जाकर मैं टास्क राजा एप्लीकेशन से पैसा ही नहीं निकाल पाया और ऐसा हो सकता है कंपनी ने जान बुझकर ऐसा किया हो और इसका लाइव प्रूफ हमने एक विडियो बनाकर दिखाया हुआ है जिसे आप नीचे की तरफ देख सकते हैं । हमने विडियो में दिखा रखा है कि कैसे टास्क राजा एप्लीकेशन में जब मैंने टास्क राजा ऐप से पैसे निकाले तब मुझे कई बार इधर-उधर भटकाया गया था और पैसे मिले नहीं । इसी कारण से टास्क राजा एप्लीकेशन फेक है और इसकी जगह पर आप 10x रिवॉर्ड ऐप ही चुनिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *