Big Winner app kya hai

बिग विनर ऐप में बनते हैं पैसे । इसी कारण से यूजर्स इस ऐप को चला रहे हैं । इसमें टास्क होते हैं, जिसे कम्पलीट करने पर पैसे मिलते हैं । इसे चलाने से पहले आपको कम्पलीट जानकारी होनी चाहिए कि Big Winner app kya hai, इसमें क्या किया जाता है और क्यों किया जाता है । उसी के बाद ही इसे चलाना चाहिए ।

Big Winner app kya hai
Big Winner app kya hai

बिग विनर ऐप में मुख्य रूप से कंपनी ने स्पिन और रेफरल प्रोग्राम शामिल किए हैं । इनमें से किसी भी एक टास्क पूरा करने से कंपनी पैसे देती हैं । जैसे कि एक बार स्पिन करने के बदले में तकरीबन 10 से 100 रूपए तक के बीच में रूपए बनते हैं । वहीं दूसरी तरफ किसी को invite करने से 50 रूपए बनते हैं । एक बार स्पिन करने के लिए 10 रूपए लगते हैं, जबकि कंपनी शुरुआत में 100 रूपए इसी बिग विनर ऐप में जमा करके रखी हुई हैं । यानी आप उन रुपयों के इस्तेमाल से 10 बार फ्री में स्पिन कर सकते हैं ।

कंपनी की तरफ से दिए जाने वाले फ्री में जो रूपए दिए जाते हैं उसके इस्तेमाल से हर यूजर्स को 250 रूपए ही मिलते हैं इससे ज्यादा नहीं । इसका मतलब किसी भी यूजर्स को 250 रूपए से ज्यादा की कमाई नहीं होती है । स्पिन खत्म हो जाने के बाद अपनी जेब से पैसे लगाने पड़ते हैं और उसी के बाद ही 250 रूपए से ऊपर बनेंगे । कम से कम 500 रूपए निकालने की सुविधा मिलती है । जबकि 500 रूपए या इससे ज्यादा पैसे इस ऐप से आप नहीं निकाल सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *