Cash Bit app referral code – MSOW85

Cash Bit app referral code ही है इसका ना कि रेफरल लिंक । भले ही इस कैश बिट एप्लीकेशन में रेफरल लिंक दिया गया हो, लेकिन वह रेफरल लिंक नहीं बल्कि सादा सा डाउनलोड लिंक ही है । इसका मतलब कंपनी वाले कहीं ना कहीं यूजर्स को बोनस नहीं देना चाहती invite करने के बदले में ताकि कंपनी का खर्चा कम हो सके । लेकिन इसमें रेफरल कोड देखने को मिलता है, जिसे डालने पर आपको बोनस शायद नहीं मिलने वाला क्योंकि मुझे नहीं मिला था ।

Cash Bit app referral code = MSOW85

MSOW85 रहा इस कैश बिट एप्लीकेशन का रेफरल कोड । जब आप अकाउंट बनाने जाएँगे तब इसी रेफरल कोड को डालने से आपको तो बोनस नहीं मिलने वाला क्योंकि कंपनी बोनस नहीं देती है । बोनस उन्हीं यूजर्स को मिलता है जिसका रेफरल कोड आप यूज कर रहे हैं । अब mdhan ऐप में ऐसा है कि रेफरल कोड डालने पर बोनस मिलता है लेकिन कैश बिट एप्लीकेशन में ऐसा नहीं है ।

अगर आप अपनी कैश बिट एप्लीकेशन का रेफरल कोड किसी को भेजते हैं और सामने वाला बन्दा उस कोड को कैश बिट एप्लीकेशन में डालता है तब 3 रूपए मिलेंगे आपको । 3 रूपए आपको तभी मिलने वाले हैं अगर सामने वाले बंदे ने उसमें कोई टास्क कम्पलीट किया होगा वो भी 48 घंटों के भीतर । इसके अलावा दिन में आपको ज्यादा से ज्यादा 10 लोगों का ही बोनस मिलेगा । इसके अलावा रेफरल करके बनाया उहा पैसा कैश बिट एप्लीकेशन में अलग रहता है और उन्हें आप निकाल सकते हैं आराम से UPI के माध्यम से, जो सही है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *