Money Jewel app real or fake

Money Jewel app real or fake यानि यह ऐप रियल है या फेक, इसी के बारे जानकारी हम यहां पर आपके साथ शेयर करने वाले हैं । गूगल प्लेस्टोर पर तो इस ऐप को काफी अच्छे रिव्यु मिले हैं । जानना अब ये है कि बे सभी रिव्यु क्या सच में रियल हैं या फिर कंपनी ने डलवाए हैं अन्य तरीके से, चलिए जानते हैं ।

Money Jewel app real or fake
Money Jewel app real or fake

मनी जेवल एप्लीकेशन रियल नहीं है, इसका मतलब यहाँ से पैसे मिलते नहीं है । इसका पता पहले से ही पता चल जाता है कि जैसे कि इसमें मुझे अकाउंट बनाने को नहीं कहा गया जबकि अकाउंट हर यूजर्स से बनवाया जाता है तभी पैसे उन्हें दिए जाते हैं । इसके बाद इसमें हर टास्क के पीछे विडियो छुपी होती है । उसे देखने पर ही पैसे मिलते हैं वो भी हद से ज्यादा । मुझे तकरीबन 900 रूपए मिले थे एक विडियो देखने पर और ऐसा हर बार मिलते हैं । इतने ज्यादा पैसे कंपनी दे ही नहीं सकती मात्र 30 सेकंड की विडियो देखने के बदले में ।

हद से ज्यादा पैसे इसमें देने का लालच यूजर को दिया जाता है । स्मार्ट लोग पहले से ही समझ जाते हैं कि ysense जैसी रियल ऐप कभी भी इतना ज्यादा पैसे नहीं देती है केवल विडियो देखने पर । इसीलिए आपने इस मनी जेवल एप्लीकेशन को चलाना नहीं है और ना ही ऑनलाइन इसके रिव्यु पर भरोसा करना है क्योंकि वह सभी पॉजिटिव रिव्यु जो आपको देखने को मिलेंगे वह भी फेक ही हैं जो कंपनी ने ही करवाए हैं अन्य तरीके से ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *