Money Jewel app review in hindi

गूगल प्लेस्टोर पर मनी जेवल एप्लीकेशन 5 स्टार रेटिंग्स बहुत से लोगों ने दी है और यह earning ऐप के रूप से जानी जाती है । ऐसे ही भरोसा ना करें इसपर क्योंकि इसके पीछे हम ऐसी बात आपको बताने वाले हैं जिससे आपका समय काफी ज्यादा बचने वाला है । हमने अलग-अलग सोशल मीडिया से डाटा लिया और अपना अनुभव यहाँ पर शेयर करने वाले हैं यानि यहाँ होगा Money Jewel app review कम्पलीट जानकारी के साथ ।

Money Jewel app review in hindi
Money Jewel app review in hindi
  1. सबसे पहले इसके 5 स्टार रेटिंग्स की बात करें तो वह सभी फेक हैं और ऐसा कंपनी ने गलत तरीके से करवाया है ।
  2. मनी जेवल एप्लीकेशन के खुलते ही कोई अकाउंट बनाने को कहा नहीं जाता है । जबकि जो earning ऐप में अकाउंट बनाने को ना कहा जाए उसमें जाहिर हो जाता है कि वह फेक ऐप हो और ऐसा इसमें भी है ।
  3. इसमें बार-बार भले ही यूजर्स को विडियो दिखाई जाती है 30 सेकंड तक की । लेकिन हर विडियो को देखने पर ही पैसे हद से ज्यादा और इतने ज्यादा मिलते हैं कि स्मार्ट लोग पहले से ही समझ जाते हैं कि ये ऐप फेक ही है ।
  4. इसमें पैसे निकालने की लिमिट 200 डॉलर्स है । जो ऐप पैसा देती है वह इतनी ज्यादा लिमिट नहीं लगा कर रखती बल्कि तकरीबन 20 डॉलर्स से नीचे तक की ही लिमिट लगा कर रखती है । फिर भी अंत में पैसे तो यहां से निकलने ही नहीं वाले ।

इस मनी जेवल एप्लीकेशन को जब मैंने 5 मिनट के लिए चलाया तभी मुझे पता चल गया था कि यह 100 प्रतिशत फेक ऐप है यानी इसमें पैसे मुझे मिलने ही नहीं वाला है । मनी जेवल एप्लीकेशन के ओंलिन रिव्यु फेक हैं लेकिन ysense ऐप के नहीं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *