Surveytime app real or fake

Surveytime app real or fake सबंधित जानकारी आपको यहाँ पर मिलने वाली है । इसके लिए हमने कई यूजर्स से जानकारी प्राप्त की और अपना अनुभव आपके साथ शेयर करने वाला हूँ । इससे आपको अच्छे से पता चलने वाला है कि क्या इस सर्वेटाइम एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक ।

Surveytime app real or fake
Surveytime app real or fake

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सर्वेटाइम एप्लीकेशन रियल है और यहाँ से पैसा मिलता है । लेकिन फिर भी यूजर्स यहाँ से पैसा निकाल नहीं पाते हैं । इसका कारण ये है कि इसमें सर्वे कम्पलीट आसानी से होते नहीं है । सर्वे कम्पलीट नहीं होने के पीछे कुछ ना कुछ कारण बता दिए जाते हैं जैसे कि सवाल का गलत जवाब, इन्टरनेट समस्या आदि । इस तरह की कोई ना कोई समस्या आने की वजह से इसमें पैसा बनता नहीं । बिल्कुल सही जवाब देने के बाद भी पैसे बेहद कम बनते हैं और उसे कम्पलीट करने का प्रोसेस काफी ज्यादा लम्बा चला जाता है ।

भले ही सर्वेटाइम एप्लीकेशन रियल हो, लेकिन इस ऐप को यूजर्स डाउनलोड करने के बाद डिलीट कर रहे हैं क्योंकि इसमें पैसे बनते तो है नहीं और ऐसा मेरे साथ भी हुआ था । पैसे कब बनेंगे इसकी कोई गारंटी नहीं क्योंकि सर्वे काफी ध्यान से पुरे करने होते हैं । मेरे हिसाब से सर्वेटाइम एप्लीकेशन में काम करने से अच्छा है pawns ऐप की तरफ जो इससे कई गुणा बेहतर है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *