Zoopark app kya hai

जूपार्क ऐप ने हासिल किए हैं 1 लाख से भी ज्यादा के डाउनलोड हासिल हुए हैं । वैसे ज्यादातर यूजर्स जानते हैं कि इसमें पैसे बनते हैं अगर आप कमाना चाहते हैं, लेकिन इसमें टास्क ही कम्पलीट करने को कहा जाता है । ऐसा हमने देखा है कि इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद भी इसके बारे आसानी से समझ में आती नहीं है कि इसमें क्या कुछ किया जाता है और कैसे किया जाता है ।

Zoopark app kya hai
Zoopark app kya hai

Zoopark app kya hai

जूपार्क ऐप में ऐसे टास्क हैं जिसे कम्पलीट करने पर पॉइंट्स मिलते हैं । टास्क तो इसमें केवल दिखाने को ही हैं, जबकि इसमें मुख्य रूप से हर यूजर को विडियो दिखाना ही है । इसका मत्ल्द्ब कंपनी ने कहने को ही गेम, गिफ्ट बॉक्स आदि टास्क डाले हैं जबकि इसके पीछे विडियो आपको दिखाई ही जानी है और आपको पैसे देने हैं ।

इसका यूजर्स इंटरफ़ेस समझने में काफी ज्यादा समय लग जाता है । क्योंकि इसमें गेम डाली है जिसे कम्पलीट करने का प्रोसेस ही समझ में नहीं आता है और इसे ऐसे ही कम्पलीट कर दिया जाता है कुछ ना कुछ करके । उसके बदले में अलग-अलग तरह के coins मिल जाते हैं । लेकिन उन्हें अक्सर कम्पलीट करने का कोई मतलब नहीं बनता है । इसका मतलब हमें केवल जूपार्क ऐप में विडियो देखने पर ही पॉइंट्स इक्कठे करने होंगे ।

जूपार्क ऐप में पैसे कमाने के कई मेथड डाले गए हैं और कम से कम 0.35 डॉलर्स निकल जाते हैं अगर निकालने हैं तो । कुछ withdrawal मेथड ऐसे हैं जिसके माध्यम से जूपार्क ऐप से पैसे तुरंत मिल जाते हैं जबकि कुछ में तकरीबन 3 दिन तक का समय लग जाता है । मेरे हिसाब से जूपार्क ऐप की बजाय ysense ऐप ही अच्छा है क्योंकि उसे समझना आसान है ।

Zoopark app के फायदे

  1. जूपार्क ऐप में जमा थोड़ा पैसा निकल जाता है और कुछ मेथड ऐसे हैं कि पैसे तुरंत मिल जाते हैं ।
  2. पैसे निकालने की मेथड इस जूपार्क ऐप में काफी सारे देखने मिलते हैं ।

Zoopark app की कमियां

  1. जूपार्क ऐप का यूजर इंटरफ़ेस इतना घटिया है कि यूजर को पता ही नहीं चलता कि इसमें क्या-कुछ करना है और इसमें पॉइंट्स अलग-अलग जुड़ते हैं ।
  2. जूपार्क ऐप में शामिल गेम्स घटिया है, जो केवल दिखाने के लिए डाली गई है और वह किसी काम की नहीं ।
  3. जूपार्क ऐप में जितने भी टास्क हैं वह केवल दिखाने को हैं क्योंकि उसमें हर टास्क के पीछे विडियो दिखाना ही इस ऐप का मुख्य मकसद है ।
  4. जूपार्क ऐप में हर 2 मिनट बाद एक विडियो दिखाई जाती है जिससे यूजर का दिमाग पक जाता है, लेकिन 1000 से लेकर 2000 तक पॉइंट्स मिलते हैं ।
  5. कुछ यूजर्स को इस ऐप से पैसे नहीं मिली और कुछ की रिक्वेस्ट कैंसिल हो गई थी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *