Zoopark app review in hindi

जूपार्क एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस तो इतना घटिया है कि इसकी कमियाँ ही सबसे ज्यादा देखने को मिलती हैं जबकि खूबियाँ हैं ना के बराबर । हद से ज्यादा कमियां होने की वजह से आपको पता कम्पलीट Zoopark app review जानना चाहिए, जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Zoopark app review
Zoopark app review
  1. जूपार्क एप्लीकेशन में भले ही कंपनी ने गेम, गिफ्ट और कुछ ही ऐप्स डाउनलोड करने वाले टास्क दिए गए हों । लेकिन उन्हें कम्पलीट करने पर पॉइंट्स उतने मिलते हैं जितने की विडियो देखने पर । इसी वजह से विडियो देखना ही अच्छा है पॉइंट्स इक्कठे करने के लिए ना कि बाकी के सभी टास्क कम्पलीट करने पर ।
  2. यूजर्स इस जूपार्क एप्लीकेशन में कुछ भी करे उन्हें तकरीबन 2 मिनट के बाद विडियो दिखाई ही जानी है । इसके बदले में यूजर को 1000 से लेकर 1 मिनट तक की विडियो देखनी पड़ती है । हालांकि इसके बदले में coins मिलते हैं अलग से ।
  3. इसमें गेम जो शामिल की गई हैं उसे कम्पलीट कैसे करना है, उसके बारे यूजर्स को पता नहीं चलता है आसानी से । वह गेम केवल दिखाने के लिए ही इस ऐप में दिखाने के लिए डाला है ना यूजर्स को अलग फायदा देने के लिए और इसे कम्पलीट करने पर समय भी ज्यादा बेकार जाता है ।
  4. कंपनी ने इस जूपार्क एप्लीकेशन में पैसे निकालने के लिए काफी सारे withdrawal मेथड डाल रखे हैं जो ज्यादातर यूजर्स के लिए अच्छा है । क्योंकि यूजर्स अपने मुताबिक इसमें जमा पैसों को अन्य प्लेटफार्म पर ट्रान्सफर कर सकता है । लेकिन इसमें भारतीय वॉलेट शामिल नहीं है और ना ही बैंक अकाउंट डालने की सुविधा मिलती है । कम से कम 0.35 डॉलर्स यहाँ से निकल जाते हैं । कुछ पेआउट मेथड ऐसे हैं कि पैसा तुरंत मिलता है जबकि कुछ में 2 दिन तक का समय भी लग सकता है । अधिकतर यूजर्स को पैसे इस ऐप से मिल रहे हैं लेकिन कुछ यूजर्स को मिले नहीं ।

हमने इस जूपार्क एप्लीकेशन कोई अच्छे से चलाकर देखा, मुझे तो यह काफी घटिया लगी । क्योंकि इसमें यह ही नहीं पता चलता कि कौन से टास्क कम्पलीट करने हैं और कैसे करने हैं । इसके अलावा इसमें पता नहीं है कि यूजर्स को पैसे मिलेंगे भी या नहीं जबकि अधिकतर यूजर्स को पैसे इस ऐप से मिले थे जब उन्होंने निकाले थे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *