Streetbees app kya hai

स्ट्रीटबीस ऐप को लाखों के हिसाब से डाउनलोड किया गया है । इसमें यूजर्स कुछ काम करते हैं और पैसे बनाते हैं । इसके नाम से पता नहीं चलता कि यह किस तरह की ऐप है, इसमें क्या होता है, क्या किया जाता है और क्यों किया जाता है । हमने यहां कम्पलीट जानकारी दे रखी है कि Streetbees app kya hai है और इसके फायदे-नुकसान आदि के बारे में ।

स्ट्रीटबीस ऐसी ऐप है जिसमें यूजर्स टास्क कम्पलीट करके रूपए कमा सकता है । टास्क में सर्वे होती हैं जिसे कंपनी ने स्टोरी का नाम दिया गया है । क्योंकि इसमें कई बार फोटो अपलोड करने को कहा जाता है किसी उत्पाद का । अंत में स्टोरी कम्पलीट हो जाने पर रूपए मिलते हैं जैसे कि 3 रूपए, 10 रूपए, 5 रूपए 51 रूपए आदि । इसी काम की वजह से यह जानी जाती है ऐप ।

इसमें मुख्य रूप से स्टोरी देखने को मिलती है और रेफरल प्रोग्राम । रेफरल प्रोग्राम तो इसमें डाला है लेकिन कंपनी ने नहीं बताया कि आपको और सामने वाले बंदे को कितना बोनस मिलेगा । इसके अलावा इसमें और कुछ ख़ास फीचर्स देखने को नहीं मिलते हैं और इसमें सर्वे कभी-कभी दिखाई भी नहीं देते हैं ।

इसमें काम करने से पहले आपको पता होना चाहिए कि स्ट्रीटबीस से पैसे कैसे कमाए जाते हैं ताकि आपको कम्पलीट जानकारी इसके बारे में पता चले क्योंकि बिना जाने इसमें हर स्टोरी कम्पलीट नहीं करनी होती है । इसका कारण है कुछ स्टोरी कम्पलीट करने पर पैसे नहीं बनना और ऐसा स्टोरी शुरू होने से पहले ही बैनर पर लिखा गया होता है कि कितना बोनस मिलना है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *