4P Ludo app real or fake

4P लूडो एप्लीकेशन को काफी सारे यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं क्योंकि इसका इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए करते हैं । इसमें अलग-अलग तरह की लूडो और कुछ गेम्स शामिल की हैं कंपनी ने । जिसे खेलने पर पैसे मिलते हैं । लेकिन अधिकतर यूजर्स इसकी कमियाँ बता रहे हैं और इसी के बारे कम्पलीट जानकारी देने वाले हैं ।

4P Ludo app real or fake
4P Ludo app real or fake

रिसर्च के मुताबिक अधिकतर यूजर्स बताते हैं कि इस लूडो में जितने की सम्भावना सामने वाली की ही सबसे ज्यादा होती है । इसकी वजह से इस ऐप में गेम खेलने के लिए लगने वाला पैसा खत्म हो जाने के बाद अपनी जेब से लगाना पड़ता है । इसके मतलब यूजर्स इसमें जीतेगा कम बार, हारेगा ज्यादा बार, पैसे अपनी जेब से लगाने पड़ेंगे और कमाई कंपनी की होती रहेगी ।

जो यूजर्स मुश्किल से इसमें जीत जाते हैं वह यहाँ से पैसा निकालने की रिक्वेस्ट सबमिट करते हैं । इसका मतलब कुछ यूजर्स इसमें पैसे बना रहे हैं । लेकिन पैसे उनके इस ऐप में से निकल तो जाते हैं जबकि उसके खाते तक पहुँचते नहीं । इसका मतलब कंपनी वाले यूजर्स को पैसे देना ही नहीं चाहती है । अगर आपने इस 4P लूडो एप्लीकेशन से पैसे निकाले हैं तो हो सकता है आपने जिस बैंक अकाउंट को डाला हो उसपर पैसे ना पहुंचे । चाहे तो आप 4P लूडो एप्लीकेशन की बजाय रियल ऐप ysense की तरफ जा सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *