4P Ludo app se paise kaise kamaye

4P लूडो ऐप में तो मुख्य रूप से कंपनी ने लूडो ही डाली है खेलने के लिए । लेकिन इसमें लूडो के अलावा मुझे स्नेक और रमी गेम भी देखने मिली थी । अच्छी बात इसमें यह है कि अलग-अलग तरह की लूडो इसमें मिलती है और उसे खेलने पर पैसे मिलते हैं । पैसे तभी मिलते हैं अगर आप जीतते हैं । चेक करने के लिए फ्री वाली लूडो इसमें खेली जा सकती है जबकि पैसे कमाने के लिए सबसे पहले पैसे invest करने को कहा जाता है जो फ्री में ही मिल जाता है शुरुआत में ।

4P Ludo app se paise kaise kamaye

Ludo Classic

इसमें शामिल लूडो क्लासिक में होता यही है कि सारी की सारी गोटी होम तक ले जानी होती है, वही इसमें जीतता है । गेम काफी लम्बी चली जाती है और जितने की सम्भावना आपके दिमाग पर निर्भर करती है कि आप किस तरह गोटी चलाने वाले हैं । इसमें आप फ्री में खेल सकते हैं या फिर पैसे लगाकर । थोड़े पैसे लगाने के बाद जितने पर पैसे थोड़े से ज्यादा मिलते हैं । लूडो क्लासिक का यह मैच कुल 2 लोगों के साथ होता है और 4 लोगों के साथ भी ।

Snake & Ladders

स्नेक & ladders में कुल 30 बार गोटी चलाने के लिए मूव मिलते हैं । जितनी ज्यादा गोटी आगे बढ़ती है उतने ज्यादा स्कोर मिलते हैं । 30 बार गोटी चलाने के बाद बनने वाले स्कोर जिसके भी ज्यादा हुए वही इसमें जितने वाला है । स्नेक & ladders गोटी आगे से आगे ले जानी होती है ताकि स्कोर ज्यादा बने और इसके लिए पौढ़ी ज्यादा शोर्टकट रास्ता होता है ।

Ludo Boost

लूडो बूस्ट में भी आपको 25 या 30 चाल मिलते हैं यानी आप कुल इतनी ही बार गोटी को चला सकते हैं । जिसकी गोटी होम तक पहुँचती है उसे ज्यादा स्कोर मिलते हैं । जिसकी गोटी सबसे ज्यादा कदम चलती है उसे ज्यादा स्कोर मिलते हैं । इसी तरह ज्यादा स्कोर हासिल करने वाला यूजर्स ही इसमें जीतेंगे । कुल मिलाकर स्कोर मिलते हैं गोटी के चलने पर ।

Ludo 1 Goti

इसमें कम से कम 1 गोटी होम तक ले जानी होती है । जो यूजर लूडो में किसी भी एक गोटी को होम तक ले जाता है वही इसमें जीतने वाला है । इसका मतलब यह गेम ज्यादा लम्बे समय तक चलने वाली नहीं है । इसमें आपका मुकाबला सामने किसी यूजर के साथ होगा और जो जीतेगा उसे ही पैसे मिलेंगे । इसमें मैच 2 या 4 लोगों के बीच में भी लगता है ।

Ludo Timer

लूडो टाइमर में कंपनी की तरफ से दिए जाने वाले समय के भीतर ही लूडो में सबसे ज्यादा स्कोर बनाने होते हैं और वही जीतता है । अगर इसमें मैच 2 लोगों के बीच में है तो 5 मिनट का लूडो चलता है । अगर 4 लोगों के बीच में लूडो चल रहा हो तो लूडो 7 मिनट तक ही चलता है । गोटी जितने कदम आगे बढ़ती है उतने ही स्कोर मिलते हैं और उसी के आधार पर यूजर्स को जिताया जाता है ।

Turnament

4P Ludo app se paise kaise kamaye

टूर्नामेंट में कुछ लोग हिस्सा लेते हैं लूडो खेलने के लिए । जिस यूजर्स का सबसे ज्यादा स्कोर होता है उसे रैंक दिया जाता है । पहले रैंक वाले यूजर को सबसे ज्यादा पैसे मिलते हैं । जैसे कि 8 रूपए एंट्री फीस के बाद पहले रैंक पर पहुँचने वाले यूजर को तकरीबन 24 रूपए और इससे भी काफी ज्यादा मिलने ।

Rummy

इसमें ताश वाली गेम होती है, जिसे अक्सर यूजर्स खेलते नहीं हैं । क्योंकि रमी की तुलना में सबसे ज्यादा मजा और पैसा बनता है लूडो और स्नेक वाली गेम खेलने पर ही । इसीलिए आप लूडो खेलकर पैसे बना सकते हैं क्योंकि इसे उतना ज्यादा समझने की जरूरत होती नहीं है ।

Referral Code

इस 1746375 रेफरल कोड को ऐप में डालने से 5 रूपए मिलते हैं । जब आप इसमें अकाउंट बनाकर हटते हैं तभी आपसे रेफरल कोड मांगा जाएगा, जिसे आप डालने के बाद शुरुआत में 5 रूपए फ्री पा सकते हैं ।

4P Ludo app referral code
4P Ludo app referral code

किसी को invite करने से पैसे कमाने हैं तो ऐसे में अपना केवल रेफरल कोड किसी को भेजिए और सामने वाला यूजर उसी रेफरल कोड को अपनी इस 4p लूडो ऐप में डालेगा । इससे आपको 1 रूपया और सामने वाले यूजर को 5 रूपए मिलेंगे । किसी को invite करने के लिए केवल रेफरल कोड ही है जबकि इसका रेफरल लिंक जो हमें देखने मिलता है वह सादा सा डाउनलोड लिंक है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *