Gyan Gaming ko kya hua

हजारों की तादाद में यूजर्स जानना चाहते हैं कि Gyan Gaming ko kya hua क्योंकि पिछले कुछ घंटों से उसके बारे में काफी ज्यादा चर्चा हो रही है और काफी सारे यूटयूबर्स उसके बारे में बात कर रहे हैं । उनकी तरफ से एक विडियो अपलोड हुई थी और ऑनलाइन कुछ फोटो भी वायरल हो रही थी । उसी के आधार पर आपको कम्पलीट जानकारी मिलने वाली है कि आखिर Gyan Gaming ko kya hua और उसके बारे में इतनी चर्चा क्यों हो रही है सोशल मीडिया पर ।

Gyan Gaming accident news
Gyan Gaming accident news

Gyan Gaming ko kya hua

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ज्ञान गेमिंग का कार एक्सीडेंट हुआ है । ज्ञान गेमिंग तो एक यूटयूब चैनल का नाम है जबकि उसके मालिक हैं sujan । Sujan ही अक्सर गेमिंग की विडियो बनाने के बाद अपने यूटयूब चैनल Gyan Gaming पर डालते रहते हैं और पैसे कमाते हैं ।

जानकारी के मुताबिक ज्ञान गेमिंग यूटयूब चैनल के मालिक sujan का कार एक्सीडेंट हुआ था 22 मार्च को और यह जानकारी उसके परिवार वालों ने दी थी । कार एक्सीडेंट के पीछे की मुख्य वजह सामने नहीं निकल कर आई है । उनके परिवार वालों के मुताबिक शायद शायद ज्ञान गेमिंग की राईट वाली टांग अब काम करना बंद कर गई है और हो सकता है उसकी वजह से अब उसे हटाना पड़े ।

एक्सीडेंट के बाद ज्ञान गेमिंग के मालिक sujan की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है । इसका मतलब अब उसके बचने की सम्भावना केवल भगवान के हाथों में ही है और वही उन्हें बचा सकते हैं । आप भी उसके हेल्थ को लेकर भगवान को प्रार्थना कर सकते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाए क्योंकि उसी की वजह से उसका परिवार चलता है ।

एक्सीडेंट होने के बाद जब ज्ञान गेमिंग के मालिक sujan होश में थे तब वह एक कह रहे थे कि शायद अब वह नहीं बच पाएगा । बार-बार अपने मरने बारे बात कर रहे थे कि वह शायद अब उसका मरने का समय आ चूका है । हालाँकि हालत ज्यादा गम्भीर होने के चलते उसे ICU में एडमिट करवाया गया है लखनऊ के हॉस्पिटल में । पहले उसे वेंटीलेटर में लेटाया गया था और उसके बाद हेल्थ ज्यादा सीरियस होने के चलते icu में भेज दिया गया है ।

डॉक्टर्स के मुताबिक sujan बचेंगे भी या नहीं, इसके बारे वह कुछ भी नहीं बता सकते हैं । तकरीबन 1 से 2 दिन के बाद ही डॉक्टर्स बता सकेंगे कि अब कि sujan ठीक रहे हैं या नहीं । क्योंकि उनकी हालत ज्यादा गम्भीर होने के चलते डॉक्टर्स उसके ठीक होने बारे कुछ न नहीं बता पा रहे हैं ।

एक्सीडेंट होने के कुछ दिन बाद ही यह जानकारी निकल कर आई है क्योंकि इसके बारे किसी को कुछ पता नहीं था । कुछ दिन के बाद ही परिवार वालों ने इसकी विडियो बनाकर इस घटना बारे जानकारी यूटयूब पर साँझा की है ।

New Update

Gyan Gaming को लेकर नई अपडेट अभी आई नहीं है । नयी अपडेट आते ही यहीं अपडेट कर दी जाएगी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *