Tap Coin app real or fake

टैप कॉइन एप्लीकेशन को चलाने वाले यूजर्स की संख्या तकरीबन 1 लाख के पार है । इसके अलावा इसे 10 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड किया है । डाउनलोड करने वाले सभी यूजर्स इसे केवल पैसे कमाने के हिसाब से ही आए हैं । हालाँकि उन यूजर्स को पैसे मिले हैं, लेकिन कुछ यूजर्स को नहीं । तो इसी के बारे में हम जानने वाले हैं कि टैप कॉइन एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक ।

Tap Coin app real or fake
Tap Coin app real or fake

जानकारी के लिए आपको बता दें कि टैप कॉइन एप्लीकेशन रियल है और नहीं भी । इसके दो कारण इसीलिए निकल कर आए हैं क्योंकि कुछ यूजर्स को इस ऐप से मिले हैं जबकि कुछ को नहीं । ऑनलाइन अधिकतर यूजर्स के रिव्यु हमने देखे थे और उसे पढ़ने से हमें यह पता चला कि यूजर्स को पैसे मिलते हैं ।

लेकिन कुछ यूजर्स ने ऐसा बताया है कि जब उसने इस ऐप से पैसे निकाले तो कई बार withdrawal फ़ैल गई थी और ऐसा कई बार हुआ था यानि उसे पैसे ही नहीं मिले । इसके अलावा कुछ यूजर्स का मुझे यह रिव्यु पढ़ने को मिला कि 15 दिन से ऊपर बिट जाने के बाद भिओ उसे पैसे नहीं मिले । इसका मतलब अधिकतर यूजर्स को टैप कॉइन एप्लीकेशन से पैसे मिल रहे हैं और कुछ यूजर्स को नहीं । चाहे तो आप टैप कॉइन एप्लीकेशन को छोड़कर ysense ऐप की तरफ भी जा सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *