Ludo Baazigar app se paise kaise kamaye

लूडो बाजीगर ऐप में पैसे कमाने के लिए केवल लूडो ही खेलनी होती है । इसमें अलग-अलग तरह की लूडो शामिल की है कंपनी ने जिनके नाम हैं क्लासिक, टाइमर, रैपिड और pass n play । हर तरह की लूडो खेलने पर पैसे नहीं मिलते और ऐसा मैंने चेक करके देख लिया है । इसमें आपने किस तरह की लूडो नहीं खेलनी है, उसकी कम्पलीट जानकारी हम यहां आपके साथ शेयर करने वाले हैं । अच्छी बात इसकी ये है कि इसमें आपको यह भी पता चल जाएगा कि ऑनलाइन अभी के समय में कितने यूजर्स इस ऐप में किस तरह की लूडो खेल रहे हैं ।

Ludo Baazigar app se paise kaise kamaye
Ludo Baazigar app se paise kaise kamaye

Classic

क्लासिक में होता यही है कि जो यूजर चारों गोटियों को सबसे पहले होम तक ले जाता है वही इस गेम में विजेता होता है । हालाँकि यह गेम थोड़ी सी लम्बी चली जाती है । इसमें फ्री से लेकर पैसे लगाकर लूडो खेलने की सुविधा मिलती है । फ्री में होता यही है कि इसकी एंट्री फीस होती नहीं, जीतने पर कुछ मिलता नहीं और हारने पर कुछ जाता नहीं । जबकि पैसे कमाने के लिए पैसे वाली ही लूडो खेलने के लिए कहा जाता है ।

Ludo Baazigar app se paise kaise kamaye

उदाहरण के तौर पर अगर आप 2 रूपए एंट्री फीस देते हैं और उसमें जीतने के बदले में आपको 3 रूपए मिलने वाले हैं । इसी तरह लूडो क्लासिक में जिस टास्क की एंट्री फीस सबसे ज्यादा होती है उसमें अगर आप जीतते हैं यानी लूडो जीतते हैं तो मुनाफा भी उतना ज्यादा मिलता है जो अच्छी बात है ।

Timer

Ludo Baazigar app se paise kaise kamaye

लूडो बाजीगर ऐप में टाइमर में होता यही है कि आपको समय दिया जाएगा । उस समय के अंदर ही जिसके स्कोर सबसे ज्यादा होंगे वही इसमें जीतेगा । हालाँकि स्कोर मिलते हैं गोटी के चलने पर । जिस यूजर की गोटी सबसे ज्यादा कदम चलती है उसके स्कोर जुड़ते हैं । यह गेम फ्री है यानी इसे खेलने के लिए कोई एंट्री फीस लगती नहीं है, लेकिन जीतने पर कुछ मिलता नहीं है ।

Rapid

रैपिड में होता बस यही है कि आपको पहली वाली गोटी ही सामने वाले यूजर्स की तुलना में सबसे पहले होम तक ले जानी होती है । इसका मतलब जो यूजर सबसे पहले कोई भी एक गोटी होम तक ले जाता है वही इसमें जितने वाला है । किन्तु ऐसा मैंने देखा है कि लूडो रैपिड को खेलने के लिए ना कोई एंट्री फीस ली जाती है और ना ही जीतने पर कोई पैसे मिलते हैं ।

Pass n Play

Pass n Play में लूडो ऑनलाइन नहीं चलती है बल्कि यह नार्मल से ही लूडो है । इसकी जरूरत तब पड़ती है जब आपके घर दोस्त आए हैं और उनके साथ अपने लूडो खेलनी है तब आप इसमें Pass n Play को चुन सकते हैं । इसमें ना तो हमारा लूडो मैच ऑनलाइन किसी यूजर्स के साथ लगता है, ना तो कोई एंट्री फीस लगती है और ना इसमें जीतने पर पैसे लगते हैं ।

Referral program

लूडो खेलने के अलावा अगर आप लूडो बाजीगर ऐप से किसी को invite करते हैं तब आपको बोनस मिल सकता है और यह बोनस कितना मिलना है, इसकी जानकारी कंपनी ने शायद नहीं दी है । किसी को रेफर करने के लिए आपको केवल रेफरल कोड ही मिलता है ना कि रेफरल लिंक । इस ऐप में जो रेफरल लिंक दिया गया है वह रेफरल लिंक नहीं है बल्कि सादा सा डाउनलोड लिंक है । आप अपनी लूडो बाजीगर ऐप का रेफरल कोड ही किसी को भेजिए ताकि सामने वाला आपका रेफरल कोड डाले इस ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान ।

Ludo Baazigar app referral code

अगर आपने लूडो बाजीगर ऐप में अकाउंट नहीं बनाया तो आप इस 435205 रेफरल कोड को डाल सकते हैं, इससे आपको फ्री बोनस शुरुआत में मिल जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *