Ludo Baazigar app referral code – 435205

लूडो बाजीगर एप्लीकेशन का रेफरल कोड है 435205 । जब आप इस एप्लीकेशन में अकाउंट बनाकर जैसे ही हट जाते हैं तो आखिर में आपको एक छोटा सा पेज खुलकर दिखाई देगा । उसी पेज में आपको रेफरल कॉड डालने को कहा जाएगा, जिसमें आप इसी (435205 ) रेफरल कोड को डालने के बाद submit बटन पर क्लिक कर देंगे । ऐसा करने से आपको 5 रूपए कंपनी की तरफ से मिल जाएंगे ।

Ludo Baazigar app referral code

किसी को invite करने से आपको कुछ रूपए मिल सकते हैं कमीशन के हिसाब से या % के हिसाब से । आपको बोनस कितना मिलेगा इसकी जानकारी तो कंपनी ने नहीं दी है । इसके अलावा इस लूडो बाजीगर एप्लीकेशन का कोई रेफरल लिंक भी नहीं होता है । यानी किसी को invite करने के लिए आप केवल रेफरल कोड को ही सहारा ले सकते हैं और उसी को ही आपने किसी को भेजने का होता है ।

लूडो बाजीगर एप्लीकेशन में सबसे ऊपर की तरफ प्रोफाइल पिक्चर पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें आपने अपनी रेफरल id देख लेनी है । फोटो में जो आपको रेफरल id देखने को मिल रही है वह हमारी इस ऐप की रेफरल id है और इसी तरह आपके ऐप में भी अलग रेफरल id देखने को मिल जाने वाली है ।

आप अपनी लूडो बाजीगर एप्लीकेशन को खोलकर उसमें अपना रेफरल कोड देखने के बाद उसे आप अपने दोस्तों को भेजेंगे । सामने वाला दोस्त लूडो बाजीगर एप्लीकेशन को कहीं से डाउनलोड करेगा और उसमें जब वह अकाउंट बनाने के दौरान आपका रेफरल कोड डाल देता है तब आपका काम कम्पलीट हो जाता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *