Task Wask app referral code – 7500802

टास्क वास्क एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने के दौरान रेफरल कोड माँगा जाता है और तब आप इस 7500802 रेफरल कोड को डालते हैं और उसमें कोई भी एक टास्क कम्पलीट करते हैं तब बदले में आपको 5 रूपए मिलने वाले हैं । चाहे तो आप इसकी बजाय नीचे दिए गए रेफरल लिंक के माध्यम से इस टास्क वास्क एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद उसमें कूई भी एक टास्क कम्पलीट करके शुरुआत में 5 रूपए अलग से फ्री में पा सकते हैं क्योंकि रेफरल लिंक की वजह से रेफरल कोड डालने की जरूरत पड़ती नहीं है ।

Task Wask app referral code
Task Wask app referral code

अगर आप किसी को invite करते हैं तब बदले में आपको और सामने वाले बंदे को 5 रूपए मिलने वाले हैं । इसके लिए आपने अपनी ऐप में दिए गए रेफरल कोड को कॉपी करने के बाद उसे अपने दोस्त को भेजना है और सामने वाला दोस्त उसी ऐप में अकाउंट बनाने के बाद आपका रेफरल कोड डालेगा । इसके बाद जब वह यूजर उस ऐप में कोई भी एक टास्क कम्पलीट कर लेता है तब बदले में आपको 500 coins फ्री में मिलने वाले हैं ।

किसी को invite करना है तब आप टास्क वास्क एप्लीकेशन में invite now नाम के बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल लिंक अपने दोस्तों को भेज देंगे । इसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करेगा, इस ऐप को डाउनलोड करेगा, रेफरल कोड डाले बिना अकाउंट बनाएगा और अंत में उसमें कोई भी एक टास्क कम्पलीट करेगा ऐप डाउनलोड करने वाला । ऐसा करते ही आपको 500 coins मिलेंगे और सामने वाले यूजर को भी, जिसकी वैल्यू होती है 5 रूपए के बराबर ।

Task Wask app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *