Sikandarji app real or fake

सिकंदर्जी एप्लीकेशन में लूडो खेलने के बदले में पैसे बनते हैं और उसे निकाल सकते हैं, ऐसा कंपनी का कहना है । कुछ यूजर्स ने इस ऐप से पैसे निकाले हैं लेकिन कुछ यूजर्स को यहाँ से पैसे नहीं मिले । इसी को लेकर हम कम्पलीट जानकारी देंगे कि क्या सिकंदर्जी एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक ।

Sikandarji app real or fake
Sikandarji app real or fake

इस सिकंदर्जी एप्लीकेशन में पैसे आपको तभी मिलेंगे अगर इसमें आप जीतते हैं तो । ऐसा इसीलिए कि इस सिकंदर्जी एप्लीकेशन में यूजर्स के जितने की सम्भावना बेहद कम जबकि हारने की सम्भावना ही सबसे ज्यादा होती है ।

अधिकतर यूजर्स के मुताबिक इस सिकंदर्जी एप्लीकेशन में हमारा लूडो मैच सामने किसी ऑनलाइन प्लेयर से नहीं बल्कि कंपनी के कंप्यूटर बोट के साथ आता हो । सामने वाले कंप्यूटर बोट सिस्टम कंपनी ने ऐसा बनाया हुआ है कि आप ही ज्यादातर हारेंगे । इसके बाद जब सिकंदर्जी एप्लीकेशन में गेम खेलने के लिए पैसे खत्म हो जाते हैं तब उसके बाद कंपनी यूजर्स को इस ऐप में पैसे डालने के लिए कहती है क्योंकि बिना पैसों को इस ऐप में गेम लूडो मैच चलती नहीं है । फ्री में लूडो जरुर आप खेल सकते हैं लेकिन जीतने पर कोई पैसा मिलता नहीं ।

इसी कारण से जब यूजर्स इस सिकंदर्जी एप्लीकेशन में पैसे नहीं बना सकते तब वह इस ऐप से पैसे भी नहीं निकाल सकते हैं क्योंकि पैसे ही नहीं बनते हैं इसमें । ऊपर हमने सिकंदर्जी एप्लीकेशन का जो पेमेंट प्रूफ दिखाया है वह कंपनी ने किसी यूटयूबर्स को दिया है फेक बनाकर । क्योंकि कंपनी वाले अक्सर फेक पेमेंट प्रूफ बनाकर किसी यूटयूबर्स को देती हैं ताकि यूटयूबर सिकंदर्जी एप्लीकेशन को विडियो के माध्यम से रियल बताए और इस ऐप में पैसे कमाने को कहे ।

इसीलिए सिकंदर्जी एप्लीकेशन में पैसे मिलने की बात तो बाद की है । सबसे पहले हमारा मकसद बस इतना है कि सिकंदर्जी एप्लीकेशन में लुडो का मैच कंप्यूटर बोट से नहीं बल्कि रियल प्लेयर के साथ होना चाहिए । तभी जीतने की सम्भावना हमारे हाथ में होगी यानि हमारे स्किल के आधार पर होगी । उसी के बाद ही यहाँ से पैसे निकालने और हमें मिलने की बात बनेगी । बात तो यहीं पर आकर खत्म हो जाती है कि इस ऐप में यूजर्स लूडो नहीं जीत पाने के कारण से यहाँ से पैसे नहीं बना पाता है और इसकी बजाय आप ysense ऐप की तरफ जा सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *