Sikandarji app referral code – 171682

इस 171682 सिकंदर्जी एप्लीकेशन का रेफरल id है यानी रेफरल कोड । इस रेफरल कोड को सिकंदर्जी एप्लीकेशन में में अगर आप डालते हैं तो ऐसे में आपको मिलेंगे अलग से 5 रूपए फ्री में । इसका मतलब सिकंदर्जी एप्लीकेशन में शुरुआत से ही 5 रूपए फ्री में मिल जाते हैं और उसका इस्तेमाल आप कर सकते हैं लूडो खेलने के लिए ।

Sikandarji app referral code
Sikandarji app referral code

जब सिकंदर्जी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने के लिए आप मोबाइल नंबर डालने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक करते हैं तो उसके बाद आपसे डिटेल्स भरने को कहा जाता है । उसी पेज में रेफरल id भी डालने को कहा जाता है । उसमें आपने यह 171682 id डालनी होती है आगे बढ़ना होता है जिससे आपका रेफरल कॉड या id एक्टिवेट हो जाएगी । यही प्रोसेस वह बन्दा भी करता है जिसको भी आप invite करके पैसे कमाना चाहते हैं ।

किसी को invite करने से आपको 5 रूपए मिलेंगे और अलग से 0.5% कमीशन के तौर पर तब मिलेंगे अगर सामने वाला बन्दा इस ऐप में गेम खेलकर पैसे कमाता है तब । किसी को invite करने के लिए आप अपनी इस सिकंदर्जी एप्लीकेशन का रेफरल कोड ही किसी को भेज पाएंगे क्योंकि इसका कोई रेफरल लिंक नहीं है । सामने वाला बन्दा आपका रेफरल कोड डालेगा वह अपनी ऐप में, जिससे आपको कमाई होनी शुरू हो जाएगी ।

Sikandarji app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *