Sikandarji app se paise kaise kamaye

सिकंदर्जी ऐप में पैसे कमाने के लिए लूडो खेलनी पड़ती है । क्योंकि यह ऐप लूडो earning ऐप के नाम से ही जानी जाती है । जबकि ऐसा मैंने देखा है कि लूडो के अलावा एक गेम और है और पैसे कमाने के एक मेथड अलग से मिलता है । हम इस ऐप में पैसे कमाने के सभी तरीकों की कम्पलीट जानकारी देने वाले हैं कि Sikandarji app se paise kaise kamaye जाते हैं ।

Sikandarji app se paise kaise kamaye
Sikandarji app se paise kaise kamaye

सिकंदर्जी क्लासिक

Sikandarji app se paise kaise kamaye

सिकंदर्जी क्लासिक में यूजर्स को जितने के लिए कोई भी तीन गोटियाँ होम तक ले जानी होती है और सबसे ज्यादा स्कोर बनाने होते हैं । वही यूजर्स इसमें जीतेगा और बदले में पैसे प्राप्त करेगा ।

Sikandarji app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देख सकते हैं कि अलग-अलग तरह की एंट्री देखने मिलती है । एंट्री फीस का मतलब है कि लूडो खेलने के लिए पैसे कितने मिलेंगे और win का मतलब होता है कि लूडो जीतने पर आपको पैसे कितने मिलेंगे । एंट्री फेस जितनी ज्यादा होती है उतने ही ज्यादा पैसे मिलते हैं । इसमें रूल्स बस इतने ही कि आपकी गोटियाँ जितने कदम आगे बढ़ती है, किसी को अगर काटती हैं और होम तक जाती हैं तो उससे स्कोर बनते हैं और स्कोर ज्यादा होने पर ही इसमें जीत होती है ।

सिकंदर्जी टाइमर

सिकंदर्जी टाइमर में खेलने वाले यूजर्स को कुल 5 मिनट दिये जानते हैं । 5 मिनट के अंदर जिस यूजर के स्कोर सबसे ज्यादा होते हैं वही इसमें जीतता है । गेम लगाने से पहले एंट्री फ़ीस देनी पड़ती है । एंट्री फीस जितनी ज्यादा आप देते हैं उस हिसाब से ही ज्यादा पैसे मिलते हैं जीतने पर । चाहे तो आप शुरुआत में फ्री में खेलकर इसे देख सकते हैं ।

सिकंदर्जी फिक्स्ड

सिकंदर्जी फिक्स्ड में आपको और सामने वाले बंदे को कुल 30 बार ही डाइस चलाने का चांस मिलता है । 30 बार डाइस चलाने से गोटी आगे बढ़ेगी और स्कोर बनता जाएगा । 30 बार डाइस चला लेने के बाद गेम खत्म होती है और अंत में जिसके स्कोर सबसे ज्यादा होंगे वही इसमें जीतता है ।

स्नेक एंड लैडर्स

यह सांप सीड़ी का खेल है । इसमें गोटी के चलने पर स्कोर बनते हैं । जिसकी गोटी सबसे ज्यादा चलती है उसे ज्यादा स्कोर बनते हैं, वही इसमें जीतता है । वैसे यह गेम अभी इस सिकंदर्जी ऐप में आई नहीं है बल्कि कंपनी केवल इसका बैनर ही गेम में लगाया है । इसमें हो सकता है आपको और सामने वाले बंदे को कुल 30 बार डाइस चलाने का मौका मिले । गोटी चलाने से स्कोर बनते हैं और जिस यूजर के स्कोर सबसे ज्यादा होंगे वही इसमें जीतेगा ।

रेफरल प्रोग्राम

Sikandarji app se paise kaise kamaye

सिकंदर्जी ऐप का यह रेफरल कोड डालने से आपको शुरुआत में 5 रूपए मिल सकते हैं । इसके अलावा अगर आप अपनी सिकंदर्जी ऐप का रेफरल कोड किसी को भेजते हैं और सामने वाला बन्दा आपका रेफरल कोड यानि रेफरल id ऐप में डालता है अब आपको मिलेंगे 5 रूपए अलग से । अगर सामने वाला बन्दा ऐप में गेम जीतता है तब आपको मिलता जाएगा 0.5% कमीशन वो भी बार-बार ।

Sikandarji app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *