Carv app referral code

ME8V2F इस Carv एप्लीकेशन का ही रेफरल कोड है । इस रेफरल कोड को इस Carv एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने के दौरान डालने के लिए नहीं कहा जाता है । जब आप इस Carv एप्लीकेशन में अकाउंट बना लेते हैं तो उसके बाद उसी ऐप में सबसे नीचे की तरफ soul drop नाम के बटन पर क्लिक करना है, नया पेज खुलने के बाद उसी पेज के सबसे ऊपर की तरफ छोटा सा चौरस बटन पर क्लिक करके रेफरल कोड डालना होता है, चाहे तो आप इसका फोटो नीचे देख सकते हैं ।

ME8V2F

ME8V2F

किसी को invite करने से 10 soul मिलते हैं और साथ में हर रोज 10% soul माइनिंग । किसी को invite करने के तरीके इस Carv एप्लीकेशन में दो हैं किसी को रेफरल लिंक भेजकर या फिर रेफरल कोड भेजकर ।

रेफरल कोड के माध्यम से किसी को invite करने के लिए आपने फोटो को देखते हुए अपनी ऐप का रेफरल कोड कॉपी करके अपने दोस्त को भेजना है । आपका दोस्त आपके रेफरल कोड को अपनी ऐप में डालेगा और वह कहाँ डालना होता है उसका फोटो आप ऊपर देख सकते हैं । फोटो में हमने सबसे ऊपर की तरफ जिस आइकॉन को मार्क किया हुआ है उसी पर क्लिक करके रेफरल कोड सामने वाले बंदे को डालना होता है ।

किसी को रेफरल लिंक भेजने के लिए आपने केवल शेयर नाम के बटन पर क्लिक करके रेफरल लिन्क जो तैयार होगा, उसे अपने किसी दोस्त को भेजना होता है । सामने वाला आपका दोस्त आपके भेजे गए लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड जब वह कर लेता है टी बदले में आपको 10 soul और 10% माइनिंग होने वाली है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *