Carv app real or fake

Carv एप्लीकेशन से पैसे मिलते हैं या नहीं, यह बात स्पष्ट करना काफी मुश्किल सा है क्योंकि जो यूजर्स इसे चला रहे हैं वह इसे कुछ समय के बाद डिलीट भी कर रहे हैं । इसी कारण से हम अपना खुद का एक्सपीरियंस के साथ-साथ यूजर्स का अनुभव नहीं दे सकेंगे सही ढंग से ।

Carv app real or fake
Carv app real or fake

इस Carv एप्लीकेशन को ऑनलाइन जिन भी यूजर्स ने रिव्यु किए हैं उनमें से ज्यादातर यूजर्स ने यह नहीं बताया कि इस ऐप में टास्क कम्पलीट करने का प्रोसेस काफी मुश्किल सा होता है, ये नहीं पता नहीं होता है कि टास्क कहाँ से शुरू करना होता है कम्पलीट करने के लिए और भी काफी कुछ ।

जिसके कारण भले ही Carv एप्लीकेशन की डाउनलोड की संख्या 5 लाख के पार चली गई हों, लेकिन फिर भी यूजर्स इसे डिलीट कर रहे हैं कुछ समय के बाद और ऐसा मेरा मानना है । क्योंकि इस Carv एप्लीकेशन का यूजर्स इंटरफ़ेस ऐसा है कि यूजर्स को नहीं पता चल पाता की इसमें टास्क किस तरह के हैं, कैसे कम्पलीट करने हैं और किस तरह से करने हैं ।

इसमें रिवॉर्ड के तौर पर कुछ और ही मिलता है जिसकी जानकारी अधिकतर भारतीय यूजर्स को नहीं होती है जैसे कि USDT मिलना और soul मिलना आदि । Carv एप्लीकेशन को समझने में समय ज्यादा लगेगा और उसी को देखते हुए हमने भी कुछ देर के बाद ही इस ऐप को नहीं चलाना का मन बना लिया था ।

जब मुझे यह ऐप पसंद नहीं आई तो उसके बाद मैं भी इसमें से पैसे नहीं निकालने का सोचा क्योंकि हमने इसमें पैसे ही नहीं बनाए और ऐसा ही अधिकतर यूजर्स करते हैं । जब अधिकतर यूजर्स इस ऐप से पैसे बनाने से लेकर निकालने तक नहीं पहुँचते तो वे इन्हें चलाना ही छोड़ देते हैं । जिसके कारण यह बता पाना भी मुश्किल होता है कि Carv एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक । इसके अच्छे रिव्यु को देखते हुए हमें यह ऐप रियल ही लगती है । अगर आपने इसे चलाना है तो रेफरल लिंक नीचे दिया है । जबकि मेरे हिसाब से आपको ysense ऐप की तरफ ही जाना चाहिए जो इससे बढ़िया एप्लीकेशन ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *