Carv app se paise kaise kamaye

Carv ऐप का यूजर इंटरफ़ेस मुझे घटिया लगा कि यह ही नहीं पता चलता कि इसमें पैसे कमाने होते हैं और ऐसा शुरुआत में ही होता है । लेकिन Carv ऐप को चलाते-चलाते पता चल जाता है कि Carv app se paise kaise kamaye जाते हैं और उसमें कौन-कौन से टास्क देखने को मिलते हैं । मुख्य रूप से इसमें गेम्स ही देखने को मिलती हैं जिन्हें खेलने पर रिवॉर्ड मिलता है ।

Carv app se paise kaise kamaye

Carv ऐप के खुलते ही हमें उस पेज को स्क्रॉल करते हुए नीचे की तरफ जाना होता है, उसमें आपको BGMI, CODM, फ्री फायर जैसी गेम्स देखने को मिलेंगी । इन गेम्स में से हम फ़िलहाल किसी एक गेम पर क्लिक कर रहे हैं ।

Carv app se paise kaise kamaye

इसके बाद नीचे की तरफ स्टार्ट बटन पर क्लिक करने से पहले हमें इनके रूल्स को पढ़ना होता है और उन्हें हमने ऊपर के फोटो में मार्क किया हुआ है । रूल के हिसाब से 1 हफ्ते के अंदर आपने कुल 1 घंटे के लिए कॉल ऑफ़ ड्यूटी गेम खेलनी है । ऐसा हर हफ्ते करना हॉट अहै और हर हफ्ते मिलता जाएगा बोनस जैसे कि 100 soul और 0.1 USDT ।

रेफरल प्रोग्राम

Carv ऐप में सबसे नीचे की तरफ soul drop नाम के बटन पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर आता है । हालाँकि इसी पेज को नीचे की तरफ स्क्रॉल करते हुए निचे जाना है ताकि रेफरल लिंक और रेफरल कोड शेयर करने का आप्शन दिखाई देना शुरू हो सके ।

Carv app se paise kaise kamaye

इसके बाद अब आप share बटन पर क्लिक करके अपनी इस ऐप का रेफरल लिंक किसी को भेजना होता है । चाहे तो रेफरल लिंक भेजने की बजाय अपना रेफरल कोड किसी को भेज सकते हैं । इसके बाद सामने वाला आपके रेफरल लिंक के माध्यम से Carv ऐप डाउनलोड करेगा या फिर उसकी बजाय रेफरल कोड डालेगा । हमारा यह ME8V2F रेफरल कोड डालने के लिए फोटो को देखते हुए आप सबसे ऊपर की तरफ दिखाई दे रहे छोटे से आइकॉन पर क्लिक करना है आपने ।

अन्य टास्क

पहली बार Carv ऐप को चलाने वाले यूजर्स को पता नहीं चलता है कि इस Carv ऐप में पैसे कमानेके लिए किस तरह के टास्क को कम्पलीट करना होता है, कैसे कम्पलीट करना होता है । इसी कारण से मैं आपको सलाह दूंगा Carv ऐप की बजाय ysense ऐप की तरफ जाना क्योंकि उसमें टास्क कम्पलीट करने का प्रोसेस समझना काफी आसान होता है जो इस Carv ऐप में नहीं है ।

Carv ऐप में सबसे नीचे की तरफ discovery और event नाम के बटन पर क्लिक करने से आपको अलग-अलग तरह की गेम्स देखने को मिलने वाली हैं । उन गेम्स को कुछ घंटों के लिए खेलना पड़ता है जबकि रूल्स उसी पेज पर ही पढ़ने को मिल जाते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *