Jumbo Play app real or fake

जंबो प्ले एप्लीकेशन के ऑनलाइन रिव्यु काफी अच्छे मिले हुए हैं । वहीं दूसरी तरफ यूजर्स का कहना है कि उन्हें इसमें कमाई हो रही है । इसके अलावा जिन यूजर्स ने इस जंबो प्ले एप्लीकेशन को लेकर अच्छे से रिव्यु करें हैं उन यूजर्स को कंपनी की तरफ से रिप्लाई मिलता है किसी ना किसी कारण से ।

Jumbo Play app real or fake
Jumbo Play app real or fake

जंबो प्ले एप्लीकेशन रियल ही है और इसी कारण से ज्यादातर यूजर्स इस एप्लीकेशन को गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अच्छा सा रिव्यु करता है । किन्तु मुझे इसमें कमियां देखने को मिली हैं । जैसे कि इस ऐप में ऐसा दिखाया गया है कि छोटा सा टास्क कम्पलीट करने पोअर 10 हजार रूपए मिलेंगे और मैंने उस टास्क को कम्पलीट किया था । किन्तु ऐसा सम्भव तो नहीं है । मुझे ऐसा लगता है कि कंपनी ने टेढ़ी बात की हुई होगी इस ऐप में यूजर्स को इतना ज्यादा बोनस देने के पीछे ।

इसके अलावा इस जंबो प्ले एप्लीकेशन में कंपनी ने gems, रूपए और जितने वाले रूपए को शामिल कर दिया है । जैसे कि gems का इस्तेमाल गेम्स खेलने के लिए किया जाता है । वहीं दूसरी तरफ पैसे का इस्तेमाल भी शायद इसी काम के लिए किया जाता हो लेकिन उसे निकाल नहीं सकते आप । इसमें यूजर्स वही पैसा ही निकाल सकता है जो उसने उस ऐप में कमाया हुआ होगा ।

इस जंबो प्ले एप्लीकेशन में पैसे भी दो तरीके से कंपनी ने दिखाए हैं जिसमें से एक पैसे ऐसे हैं जो निकाल नहीं सकते लेकिन उससे गेम्स खेली जा सकती है । वहीं दूसरी तरफ विनिंग अमाउंट में जितना पैसा पड़ा हुआ होगा, केवल उसे ही निकालने की सुविधा मिलती है या शौपिंग करने की सुविधा मिलती है जंबो प्ले एप्लीकेशन के अंदर ही ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *