Spin4Cash app से पैसे कैसे कमाए

Spin4Cash ऐप के बाहरी लोगो को देखकर और इसके फोटो को देखकर ऐसे लगता है जैसे कि स्पिन करके यूजर्स पैसे बना सकते हैं । लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि इसमें पैसे कमाने का तरीका शायद एक ही है और स्पिन करने का टास्क जो दिया है उसकी वजह से तो यूजर्स के लिए पैसे निकालने की सुविधा ही मिलती है । तो चलिए जानते हैं कि आखिर Spin4Cash app से पैसे कैसे कमाए और उसमें पैसे कमाना आसान नहीं है बल्कि मुश्किल सा है ।

Spin4Cash app se paise kaise kamaye
Spin4Cash app se paise kaise kamaye

Spin

Spin4Cash ऐप के खुलते ही इस तरह का पेज खुलकर आता है, जिसमें पहले ही आपको स्पिन करने को कहा जाता है अगर आप उसे स्पिन करना चाहते हैं तो । इसे स्पिन करना काफी जरूरी है क्योंकि स्पिन करने से जो पॉइंट्स मिलते हैं उसकी वजह से एक लाइन पूरी होती है और वह लाइन आप फोटो में सबसे ऊपर की तरफ देख सकते हैं ।

Spin4Cash app से पैसे कैसे कमाए

फोटो में सबसे ऊपर की तरफ जहाँ स्टार बना हुआ है उसके साथ में बनी एक लाइन फुल होती है जैसे-जैसे आप स्पिन करके कॉइन इक्कठा करते हैं और साथ में यह भी देखने को मिल जाता है कि अब आगे कितने कॉइन इक्कठे करने बाकी रह गए हैं । उस लाइन को जब आप पूरा करते हैं तब उससे आपके लिए पैसे निकालने का रास्ता ही खुलकर आता है । क्योंकि कंपनी ने Spin4Cash ऐप में सिस्टम ही इस हिसाब से बनाकर रखा है कि जो यूजर्स स्पिन नहीं करता है वह यहाँ से पैसे नहीं निकाल सकता है ।

एक बार पैसा निकाल लेने के बाद दुबारा फिर से स्पिन करना होता है ताकि पैसे निकालने की सुविधा दुबारा से मिल सके । Spin4Cash ऐप में सबसे नीचे ककी तरफ बने payouts बटन पर क्लिक करने से ही आपको पता चलेगा कि आप कम से कम कितना पैसा निकाल सकते हैं । अगर कोई सुविधा देखने को ना मिले तब इसका मतलब ये है कि आपको स्पिन करने की जरूरत है ।

Playtime

प्लेटाइम के माध्यम से ही पैसे बनते हैं और यही एकमात्र टास्क है इसमें पैसे कमाने के लिए, जबकि हो सकता है आने वाले समय में कोई अन्य टास्क भी इसमें देखने को मिल जाए । प्लेटाइम नाम का टास्क Spin4Cash ऐप में सबसे नीचे की तरफ voucher नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद ही खुलकर आता है ।

Spin4Cash app से पैसे कैसे कमाए

इसमें आप देखेंगे कि मेरे 2 स्टेप कम्पलीट हुए हैं जो मैंने कम्पलीट कर लिए थे पहले से ही । जब आप Spin4Cash ऐप में इस टास्क पर आएंगे तब केवल स्टेप 1 ही कम्पलीट हुआ होगा । स्टेप 2 कम्पलीट करने के लिए आपने केवल स्टेप 2 बटन पर क्लिक करना होता है और उसके बाद जो भी आपसे परमिशन देनी होती है वह दे देनी है और उसके बाद आप सीधा अगले पेज पर पहुंच जाएँगे जिसका फोटो आप देख सकते हैं नीचे की तरफ ।

Spin4Cash app से पैसे कैसे कमाए

इसमें गेम्स होती हैं और इन्हें आप खेलो या फिर कुछ मिनट के लिए ओपन करके छोड़ो, आपको वाउचर मिलेंगे और वह डॉलर में बदलते हैं, जिससे पैसे मिलते हैं । इसके लिए अभी मैं पहले वाली गेम जिसका नाम है rush, उस बैनर पर क्लिक करूंगा ।

Spin4Cash app से पैसे कैसे कमाए

इस तरहका पेज खुला है । इसमें नीचे की तरफ हमने छोटे-छोटे बॉक्स को हाईलाइट किया हुआ है । इसका मतलब ये है कि play now बटन पर क्लिक करने के बाद मुझे rush ऐप डाउनलोड करने को कहा जाएगा वह मुझे डाउनलोड करनी है और उसे 1 मिनट के लिए ओपन करके छोड़ना है । 1 मिनट rush ऐप खोलने के बाद वापिस जब मैं Spin4Cash ऐप में आऊंगा तब मुझे मिल जाएंगे 407 वाउचर । फिर से आपने उसी ऐप को 1 मिनट के लिए खोलना है और तब आपको मिलेंगे 426 वाउचर और इसकी डिटेल्स आप ऊपर के फोटो में ही देख सकते हैं ।

Jackpot

Spin4Cash app से पैसे कैसे कमाए

जैकपोट में भी वाउचर दिए जाते हैं और उसे बाद में डॉलर्स में बदलकर उन्हें ट्रान्सफर किया जा सकता है paypal अकाउंट में । हर 15 मिनट के बाद ही आप 2 बार जैकपोट टास्क को चला सकते हैं । अभी सबसे पहले मुझे केवल हरे रंग के बटन पर क्लिक करना है ताकि मशीन काम करना शुरू कर दे । उस मशीन में एक जैसी तीन फोटो मैच होने पर कुछ वाउचर आपको मिल जाएंगे ।

Spin4Cash app se paise kaise nikale

Spin4Cash ऐप से पैसे निकालने क लिए सबसे नीचे की तरफ payouts नाम के बटन पर क्लिक करना होता है । उसमें आपको पैसे निकालने के लिए एक बैनर देखने को मिलेग आपने उसपर क्लिक करना है । फिर आपसे मेल id पूछी जाएगी आपने डालनी है और सबमिट कर देनी है । पैसे आपके paypal तक पहुँच जाएँगे और उसकी डिटेल्स अगर आप जाननी है तो Spin4Cash ऐप में सबसे नीचे की तरफ status नाम के बटन पर क्लिक करके जान सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *