Jumbo Play app referral code – LFQWAO

यह इस LFQWAO का रेफरल कोड है । जब आप पहली बार जंबो प्ले एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने जाएंगे या फिर पहली बार इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद जब उसे ओपन करेंगे । तो सबसे पहले आपको मोबाइल नंबर और रेफरल कोड ही डालने को कहा जाएगा । आपने सबसे पहले हमारा यह LFQWAO रेफरल कोड डालने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक कर देना है ताकि आपको मिले 10 रूपए और 10 gems फ्री में ।

Jumbo Play app referral code
Jumbo Play app referral code

किसी को अगर आप invite करते हैं तब सामने वाले बंदे को और आपको मिलेंगे 10 रूपए और 10 gems । किसी को invite करने के लिए कंपनी ने इस जंबो प्ले एप्लीकेशन में कोई रेफरल लिंक नहीं दिया है बल्कि केवल रेफरल कोड ही दिया है । फोटो को देखते हुए रेफरल कोड पर क्लिक करने से वह कोड कॉपी हो जाता है । इसके बाद उसी कोड को आप किसी को भेज सकते हैं ।

इसके बाद जो बन्दा जंबो प्ले एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपका रेफरल कोड डालता है तब आपको और सामने वाले बंदे को भी 10 रूपए और 10 gems अलग से मिलने वाले हैं । कंपनी ने कहा है कि किसी को invite करने पर आपको बोनस तभी मिलेगा अगर सामने वाले बंदे ने कोई 1 गेम खेली होगी और ऐसा कोई बड़ी बात नहीं है । क्योंकि जिसको भी आप invite करेंगे वह बन्दा जंबो प्ले एप्लीकेशन में गेम तो खेलेगा ही, जिससे आपको पैसे तो उसी वकत ही मिल जाएंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *