Jumbo Play app se paise kaise kamaye

जंबो ऐप बनाने ने अबतक 1 लाख से ज्यादा डाउनलोड हासिल किये हैं । बहुत से यूजर्स का जानना चाहते हैं कि Jumbo Play app se paise kaise kamaye हर तरीकों से । क्योंकि इसमें अलग-अलग तरह के टास्क देखने मिलते हैं जैसे कि गेम्स, रेफरल प्रोग्राम और स्पिन वाले टास्क आदि । इसके अलावा और कुछ ज्यादा मिलता नहीं है इस चैनल पर ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye
Jumbo Play app se paise kaise kamaye

Power Play

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

जंबो ऐप में मौजूद पॉवर प्ले ऐसा टास्क है कि इसमें यूजर्स से क्रिकेट से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं और उन यूजर्स को सही जवाब देने होते हैं । जो मैच आने वाले समय में होने वाला होता है या कुछ दिनों के बाद होना होता है उससे जुड़े सवाल ही यूजर्स से कुल 10 जवाब पूछे जाते हैं ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देख सकते हैं कि कुछ घंटों के बाद होने वाला है भारत और बांग्लादेश के बीच में । अब हम इसी फोटो पर क्लिक कर रहे हैं ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

इस टास्क में हिस्सा लेने से पहले एंट्री फीस देनी पड़ती है जो कम से कम 2 gems की होती है । इस जंबो ऐप में हमारे पास 10 gem थे जिसे आप फोटो में सबसे ऊपर की तरफ देख सकते हैं और हमने पहले ही इस टास्क में हिस्सा लेने के लिए 6 गेम लगा दिए थे । यह टास्क शुरू होते ही इस इंडिया और बांग्लादेश के बीच में होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर आपसे 10 सवाल पूछे जाने हैं, उनके आपने सही जवाब देने हैं आपको मिलेंगे 10 रूपए ईनाम । ज्यादा एंट्री फीस देने पर ईनाम भी ज्यादा रखा हुआ है ।

Level Up

लेवल up की बात करें तो इसमें लेवल जो यूजर्स कम्पलीट करता है उसे ईनाम मिलेगा और इसमें लेवल कम्पलीट होने में ज्यादा से ज्यादा 1 मिनट ही लगता है । फ़िलहाल हमें लेवल up वाला टास्क खोला हुआ है ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

इसमें सबसे नीचे की तरफ आप यह तय करेंगे कि कितने gems इन्वेस्ट करके आप इस टास्क को शुरू करेंगे । क्योंकि ज्यादा gems लगाने पर ईनाम बड़ा देखने को मिलता है इस ऐप में इसमें 1 gem ही लगाना चाहिए इससे ज्यादा नहीं क्योंकि जीतने पर पैसे कम नहीं मिलते हैं । 1 gem चुनने के बाद आपने play with नाम के बड़े से बटन पर क्लिक कर देना होता है ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देखेंगे कि छोटे-छोटे बॉक्स हैं हर लाइन में एक साथ लगे हुए । सबसे नीचे की तरफ हमें किसी भी एक बॉक्स में क्लिक करना होता है । उनमें कुछ बॉक्स में बोम्ब होते हैं । बॉक्स में बोम्ब निकलने पर इस टास्क से आप बाहर हो जाएंगे यानि आप यह गेम हार जाएंगे । इसका मतलब बॉक्स पर क्लिक ध्यान से करना होता है कि कहीं बोम्ब ना निकल जाए । एक-एक करके हर बॉक्स में बोम्ब ना निकले तो आपका यह टास्क पूरा होगा और बदले में आपको जो रूपए मिलेंगे वह उसी टास्क में देखने को मिलते हैं, जो आपको ऊपर के फोटो में देखने को मिल जाएगा ।

Jumbo

तीसरा टास्क जंबो है और यह टास्क कुछ मिनटों में कम्पलीट हो जाता है । जंबो टास्क का बैनर ऐप के बीच में ही देखने को मिल जाएगा जिसे आप ऊपर के फोटो में देख सकते हैं ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

इसके बाद सबसे नीचे की तरफ आपको play with 50 नाम का बड़ा सास बटन देखने को मिल जाएगा, उसी पर क्लिक करके आगे बढ़ना है ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

अब इसमें जितने भी बॉक्स दिखाई दे रहे हैं छोटे-छोटे । उसमें आपने अलग-अलग बॉक्स पर क्लिक करना है । ऐसा करने से उस बॉक्स के ऊपर अक्षर छप जाएंगे । कुल 6 अक्षर छपते हैं जिसे आप नीचे के फोटो में देख सकते हैं ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

अब आपने इसके बाद save बटन पर क्लिक कर देना है ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देखेंगे कि 6 में से 4 अक्षर हमने सही बिठाए थे । इसके बाद अपने check demo prize बटन पर क्लिक कर देना है , जिससे यह टास्क हट जाएगा । अपने यह जो टास्क कम्पलीट किया है उसका रिजल्ट हर शनिवार 6 बजे यूटयूब पर jumbo tv नाम के चैनल पर लाइव स्ट्रीम के माध्यम से दिखाया जाता है । आपने jumbo tv यूटयूब चैनल पर जाना है, वहां पर आपने लाइव का सेक्शन खोलना और और उसमें आपको शनिवार का लाइव स्ट्रीम वाल्ली विडियो देखने को मिलेगी, उसी में ही आप अपने टास्क का रिजल्ट देख सकते हैं जिसमें अन्य यूजर का भी रिजल्ट होता है । अपने वही विडियो देखनी है जो लेटेस्ट हो और वह पब्लिश हुई हो ।

Spin & Earn

यह टास्क मिलेगा आपको जंबो प्ले ऐप के सबसे नीचे की तरफ बने वॉलेट नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद । उसी में ही स्पिन वाला बैनर देखने को मिलेगा, जिसपर क्लिक करने से स्पिन करने का टास्क आपके सामने खुलकर आ जाएगा ।

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

इसमें रूपए मिलने की सम्भावना बेहद कम है या फिर ना के बराबर है । जबकि कूपन, gems आदि की सम्भावना ही रहती है और यह भी कम ही होती है । ज्यादातर इसमें स्पिन बेकार ही जाता है यानी स्पिन करने पर कुछ नहीं मिलता नहीं है । जंबो प्ले ऐप में दिन में आप 1 बार ही स्पिन कर सकते हैं और इसे हर रोज किया जा सकता है ।

Referral Program

Jumbo Play app se paise kaise kamaye

जंबो प्ले ऐप से किसी को invite करने के लिए केवल रेफरल कोड ही भेजने का आप्शन मिलता है । सामने वाला बन्दा इस जंबो प्ले ऐप को डाउनलोड करने के बाद जब उसमें आपका रेफरल कोडडालता है तब बदले में आपको 10 रूपए और 10 gems मिलेंगे और यही सामने वाले बंदे को भी मिलता है । आपको बोनस तभी मिलेगा अगर सामने वाला बन्दा कोई भी एक गेम खेल लेता है । आप हमारा यह LFQWAO रेफरल कोड भी अपनी ऐप में डाल सकते हैं और यह ताकि आपको 10 रूपए, 10 gems फ्री में मिले ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *