Ludo Hunter app real or fake

लूडो हंटर एप्लीकेशन से कुछ लोगों को पीएस मिले और कुछ को नहीं । इसी कारण से कुछ लोग इसे रियल बता रहे हैं तो कुछ फेक । वहीं दूसरी तरफ इस लूडो हंटर एप्लीकेशन को अन्य कारणों की वजह से इसे फेक बता रहे हैं । हमने इस ऐप को चलाया है और कुछ यूजर्स के रिव्यु को देखते हुए कम्पलीट जानकारी देंगे इस आर्टिकल में ।

Ludo Hunter app real or fake

ऊपर के फोटो में तो हमने इस लूडो हंटर एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ दिखाया हुआ है । फिर भी पेमेंट प्रूफ देखने के बाद आपको पूरा भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि अधिकतर लोग इसे फेक बता रहे हैं । यूजर्स का कहना ये है कि जब वे इसमें लूडो खेलने जाते हैं तब वे लगातार हारते ही जाते हैं इसमें और जीतते हैं कभी-कभार । यूजर्स के मुतबिक हमारा मैच सामने किसी रियल यूजर के साथ नहीं बल्कि कंप्यूटर बोट के साथ होता है जो कंपनी की तरफ से ही बैठाया हुआ होता है ।

एक यूजर का कमेंट मैंने देखा और उसमें लिखा था कि वह लगातार 17 बार इस लूडो हंटर एप्लीकेशन में हार गया था । उस यूजर्स के उसी रिव्युसे अंदाजा लगा सकते हैं कि इस ऐप में तकरीबन सब कुछ फिक्स होता है कि आप बार-बार हारेंगे ताकि आप इस ऐप में अपनी जेब से पैसे डालते रहो और कंपनी की कमाई होती रहे ।

तो कुल मिलाकर बात ये है कि इस लूडो हंटर एप्लीकेशन में आप बार-बार हारते जाएँगे और जीतेंगे कुछ बार । इससे आपसे जेब से पैसे ही निकलते रहेंगे ना कि आपकी इसमें कमी होने वाली है । भले ही इस लूडो हंटर एप्लीकेशन से पैसे निकाल सकता हो यूजर, लेकिन पैसे इसमें जब बनेंगे ही नहीं तो निकालने का सवाल पैदा नहीं होता है । चाहे तो आप एक बार खुद लूडो हंटर एप्लीकेशन में काम कर सकते हैं कि क्या आपको इसमें पैसे बनते हैं या नहीं । अगर आप इसमें बार-बार हारते गए तो समझ जाना कि ये फेक ऐप है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *