Ludo Hunter app referral code

लूडो हंटर का रेफरल कोड है ये 1055699 । जब आप इस लूडो हंटर में पहली बार अकाउंट बनाने जाएँगे तो उस वक्त छोटा सा आप्शन देखने को मिलेगा रेफरल कोड डालने के लिए । आपने यह रेफरल कोड डालने के बाद आगे बढ़ जाना है । हालांकि कंपनी ने ये नहीं बताया कि रेफरल कोड डालने पर आपको कितना बोनस मिलेगा ।

Ludo Hunter app referral code
Ludo Hunter app referral code

किसी को invite करने के लिए इस लूडो हंटर में कंपनी ने शेयर करने के लिए जो लिंक दे रखा है वह रेफरल लिंक नहीं बल्कि सादा सा डाउनलोड लिंक है । उसे शेयर करने पर सामने वाले बंदे ने अगर इस लूडो हंटर को डाउनलोड कर लिया तो मिलेगा आपको कुछ अलग से बोनस ।

किसी को invite करने के लिए आपने केवल अपनी ऐप का रेफरल कोड ही सामने वाले बंदे को भेजना होता है । लूडो हंटर में सबसे ऊपर की तरफ लेफ्ट साइड पर प्रोफाइल बटन पर क्लिक करना होता है । इसके बाद आपको रेफरल कोड देखने को मिल जाएगा । इसी को आप सामने वाले बंदे को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा लूडो हंटर को कहीं से डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने के दौरान जब वह आपका रेफरल कोड डालता है तब बदले में आपको कुछ बोनस मिल सकता है । आपको मिलने वाला बोनस कितना होगा, इसकी जानकारी कंपनी ने नहीं दी है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *